Wednesday, May 22, 2024
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेसी दानिश अली ने बुलाए AAP , सपा, कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता… सबकी आपसे में...

कॉन्ग्रेसी दानिश अली ने बुलाए AAP , सपा, कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता… सबकी आपसे में हो गई फैटम-फैट: लोग बोले- ये चलाएँगे सरकार!

दिलचस्प बात ये है कि अमरोहा में दानिश अली की जनसभा में लड़ने वाले सभी लोग उन दलों से हैं इंडी गठबंधन का ही हिस्सा हैं। घटना की वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग गठबंधन का मजाक उड़ा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। वहाँ इंडी गठबंधन द्वारा उतारे गए प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में चल रही पार्टी बैठक में समाजवादी पार्टी, कॉन्ग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।

दिलचस्प बात ये है कि ये सारे दल इंडी गठबंधन का ही हिस्सा है जिन्होंने एक दूसरे को लात-घूँसों से मारा पीटा। घटना की वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सिंह भी मौजूद थे। कार्यकर्ताओं ने इन नेताओं के सामने होने की भी शर्म नहीं की। कुछ लोग बीच में इन्हें छुड़ाने के आए मगर कार्यकर्ता इतने गुस्से में थे कि उन्होंने किसी की नहीं सुनी।

घटना मंगलवार (23 अप्रैल 2024) की है। दानिश अली कॉन्ग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हीं के समर्थन में जनसभा को बुलाया गया था। इस बीच अन्य पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने मंच से कॉन्ग्रेस के नेशनल कॉर्डिनेटर को उतारने के लिए हंगामा किया।

इस पर वहाँ मौजूद साजिद खान ने कॉन्ग्रेस नेता के साथ बदसलूकी पर आपत्ति जताई। इसके बाद कॉन्ग्रेस और दूसरी पार्टी के नेताओं से उनकी झड़प हो गई और धक्का-मुक्की होने लगी। इसके बाद सबने एक दूसरे को पीटा।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं कि कॉन्ग्रेस नेता और AAP के सांसद संजय सिंह ने एक भी बार कार्यकर्ताओं को ये सब रोकने के लिए समझाने का प्रयास नहीं किया।

इस वीडियो को देखने के बाद अब आम जनता इंडी गठबंधन का मजाक उड़ा रही है। कहा जा रहा है कि ये लोग खुद एक दूसरे के साथ नहीं काम कर पा रहे और ये चाहते हैं कि हम इनके साथ में काम करें।

गौरतलब है कि अमरोहा लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन की ओर से दानिश अली चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कंवर सिंह तंवर को मैदान में उतारा है। कंवर सिंह ने 2014 में इस सीट पर जीत हासिल की थी। वहीं दानिश अली ने 2019 में।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -