Tuesday, July 27, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटाइन

कॉन्ग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटाइन

कार्ति ने लिखा, "मैं अभी कोरोना पॉजीटिव पाया गया हूँ। मुझे हल्के लक्षण हैं, जिसके बाद मैं होम क्वारंटाइन में हूँ। मैं उन सबसे मेडिकल प्रोटोकॉल फॉलो करने की अपील करता हूँ, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं।"

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कॉन्ग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। इसकी जानकारी खुद कार्ति ने ट्वीट करके दी है।

कार्ति ने लिखा, “मैं अभी कोरोना पॉजीटिव पाया गया हूँ। मुझे हल्के लक्षण हैं, जिसके बाद मैं होम क्वारंटाइन में हूँ। मैं उन सबसे मेडिकल प्रोटोकॉल फॉलो करने की अपील करता हूँ, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं।”

इससे पहले रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर है। उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान का भी पिछले सप्ताह की शुरुआत में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार अबतक देश में कोरोना के कुल 17 लाख 50 हजार 724 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से पाँच लाख 67 हजार 730 एक्टिव केस हैं, वहीं 11 लाख 45 हजार 630 मरीज ठीक हो गए हैं। 37 हजार 364 संक्रमितों की इस महामारी के चलते अब तक मौत हुई है। रिकवरी रेट 65.44 फीसद हो गई है और मृत्यु दर 2.13 फीसद है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,361FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe