Sunday, June 23, 2024
Homeराजनीतिकेजरीवाल के ₹45 करोड़ वाले घर से टूटा आशुतोष का सपना, चंदा के नाम...

केजरीवाल के ₹45 करोड़ वाले घर से टूटा आशुतोष का सपना, चंदा के नाम पर जनता पूछ रही माँ-बाप से जुड़े सवाल

बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी एक चिट्ठी में खुलासा किया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही बीआरएस दफ्तर में 15 करोड़ रुपए पहुँचाए गए थे। खत में सुकेश ने दावा किया था कि चैट में 15 करोड़ रुपए को कोड वर्ड में 15 किलो घी कहा गया है।

मंगलवार (25 अप्रैल 2023) को हिंदी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ नवभारत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया। इसके बाद से दिल्ली की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है। चैनल ने अपने कार्यक्रम में बताया गया कि कोरोना काल में जब लोग अपनी जिंदगी बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे, उस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने सरकारी बंगले के सौंदर्यीकरण में 44.78 करोड़ रुपए खर्च कर रहे थे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसे लेकर चर्चाएँ हो रही हैं। ट्विटर पर भी #OperationSheeshMahal ट्रेंड कर रहा है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #OperationSheeshMahal कई घंटों तक ट्रेंड करता रहा। इस हैशटैग के साथ लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा। इस लिस्ट में केजरीवाल के पुराने साथी आशुतोष का भी नाम है। पूर्व आप नेता ने #SheeshMahal का उपयोग करते हुए लिखा कि शीशमहल (सीएम केजरीवाल का घर) एक सपने की मौत का मकबरा है।

आशुतोष के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनको भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने AAP द्वारा उन्हें राज्यसभा न भेजे जाने को लेकर तंज किया।

स्ट्रेंजर नाम के यूजर ने लिखा कि केजरीवाल ने अपने घर के नवीनीकरण के लिए करदाताओं और चंदे से मिले 45 करोड़ रुपए खर्च कर दिए।

ट्विटर यूजर @AmitLeliSlayer ने लिखा, “दिल्ली वालों जब आप अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर तलाश रहे थे तब आपके पैसों से आपका मुख्यमंत्री अपने लिए शीश महल बनवा रहा था। खास सीएम के लिए आम क्या है?”

मिस्टर सिन्हा नाम के यूजर ने लिखा कि यदि आप केजरीवाल को इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि आपको बीजेपी और मोदी पसंद नहीं तो ठीक है। यह आपकी पसंद नापसंद पर निर्भर है, लेकिन यदि आप यह समझकर केजरीवाल को सपोर्ट करते हैं कि वे एक ईमानदार और आम इंसान हैं तो आप दिमागी रूप से स्वस्थ नहीं हैं और आपको इलाज की जरूरत है।

मिनिस्ट्री ऑफ सरकास्म नाम के यूजर ने सीएम केजरीवाल की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा यह शख्स (सीएम केजरीवाल) हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं। इन्होंने अपने घर के रेनोवेशन में 45 करोड़ रुपए खर्च किए, जो उन्होंने घी बेचकर कमाया था।

बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी एक चिट्ठी में खुलासा किया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही बीआरएस दफ्तर में 15 करोड़ रुपए पहुँचाए गए थे। खत में सुकेश ने दावा किया था कि चैट में 15 करोड़ रुपए को कोड वर्ड में 15 किलो घी कहा गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चोर औरंगजेब’ की मौत को लेकर खौफ में हिंदू परिवार, व्यापार समेटकर कहीं और बसने की तैयारी: ऑपइंडिया को बताया अलीगढ़ में अब क्यों...

अलीगढ़ के कथित चोर औरंगज़ेब की मौत मामले में नामजद हिन्दू व्यापारियों के परिजन अब व्यापार समेट कर कहीं और बसने का मन बना रहे हैं।

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -