Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीतिकर्नाटक में JDS विधायक की गुंडई, कॉलेज प्रिंसिपल को पीटा: वीडियो वायरल, कर्मचारी संघ...

कर्नाटक में JDS विधायक की गुंडई, कॉलेज प्रिंसिपल को पीटा: वीडियो वायरल, कर्मचारी संघ नाराज़

सरकारी कर्मचारी संघ ने घटना की पूरी जानकारी ली और नागानंद को अपना पूरा समर्थन भी दिया। नेटिजन्स ने एक कॉलेज प्रिंसिपल के साथ मारपीट और अपमानित करने के लिए जेडीएस विधायक की भी आलोचना की है।

कर्नाटक (Karnataka) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहाँ मांड्या शहर में सोमवार (20 जून 2022) को जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एम श्रीनिवास (M Srinivas) ने एक कॉलेज के प्रिंसिपल को सार्वजनिक रूप से पीट दिया। बताया जा रहा है कि विधायक नलवाड़ी कृष्णराजा वाडियार आईटीआई कॉलेज के निरीक्षण करने के लिए गए थे। उसी दौरान उन्होंने ये हरकत की।

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलेज में बने कंप्यूटर लैब के लिए चल रहे विकास कार्यों को लेकर प्रिंसिपल से उन्होंने कुछ सवाल पूछा, जिसका उत्तर जब विधायक के मन मुताबिक नहीं मिला तो उन्होंने प्रिंसिपल को थप्पड़ जड़ दिए। पीड़ित प्रिंसिपल की पहचान नागानंद के रूप में हुई है।

जेडीएस विधायक की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कई बार प्रिंसिपल को थप्पड़ मारते देखा गया। जेडीएस विधायक ने पहले अपने साथियों के सामने कॉलेज प्राचार्य को फटकार लगाई और फिर मारपीट करने लगे।

इस घटना के बाद प्रिंसिपल नागानंद सदमे में हैं। वही वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग विधायक को शाँत करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में हालाँकि, कॉलेज प्राचार्य ने शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन सरकारी कर्मचारी संघ (मांड्या) के अध्यक्ष शंभू गौड़ा ने जानकारी दी है कि मामला जिला आयुक्त के समक्ष उठाया जाएगा।

सरकारी कर्मचारी संघ ने घटना की पूरी जानकारी ली और नागानंद को अपना पूरा समर्थन भी दिया। नेटिजन्स ने एक कॉलेज प्रिंसिपल के साथ मारपीट और अपमानित करने के लिए जेडीएस विधायक की भी आलोचना की है।

कॉन्ग्रेस नेताओं ने किया था पुलिस पर हमला

ये कोई पहली बार नहीं है, जब नेताओं ने इस तरह की हरकतें की हों। इससे पहले हाल ही में जेडीएस की पूर्व सहयोगी कॉन्ग्रेस पार्टी ड्यूटी पर पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट करने के लिए चर्चा में रही है। हाल ही में राहुल गाँधी के समर्थन में विरोध प्रदर्शन के दौरान 16 जून को तेलंगाना में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर का कॉलर पकड़ लिया था।

इसी तरह से 21 जून को नेट्टा डिसूजा को अग्निपथ योजना के विरोध में पुलिस अधिकारियों पर थूकते देखा गया था। डिसूजा अखिल भारतीय महिला कॉन्ग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष हैं। खास बात ये है कि ये वही नेता है, जो जवानों के अधिकारों के लिए लड़ने का दावा करती हैं। बाद में वही पुलिसकर्मियों का अपमान करते देखा गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘गुवाहाटी से आएँगी 40 लाशें, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजेंगे’: संजय राउत ने कामाख्या मंदिर और छठ पूजा को भी नहीं छोड़ा, कहा – मोदी-शाह...

संजय राउत ने कहा "हम शिवसेना हैं, हमारा डर ऐसा है कि हमें देख कर मोदी-शाह भी रास्ता बदल लेते हैं।" कामाख्या मंदिर और छठ पर्व का भी अपमान।

‘हाऊ कैन यू रोक’ : आजमगढ़ में निरहुआ से चुनाव हार कर अखिलेश यादव के भाई भूल गए अंग्रेजी, Video देख नहीं रुकेगी हँसी

आजमगढ़ उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट और अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव ने पुलिस अधिकारियों से की तू-तू, मैं-मैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,523FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe