Thursday, June 13, 2024
Homeराजनीतिगाँव में सड़क-पानी माँगने पर कर्नाटक के कॉन्ग्रेस विधायक ने युवक को जड़ा थप्पड़,...

गाँव में सड़क-पानी माँगने पर कर्नाटक के कॉन्ग्रेस विधायक ने युवक को जड़ा थप्पड़, जेल भेजवाने की दी धमकी: कहा- गुस्से में हाथ उठ गया

कॉन्ग्रेस विधायक की इस हरकत पर कर्नाटक बीजेपी ने तंज कसा है। भाजपा का कहना है कि कॉन्ग्रेस लोगों की समस्याओं का इसी तरह से समाधान करती है।

जन प्रतिनिधि जनता का सेवक होता है। उसकी जिम्मेदारी होती है कि वह लोगों की समस्याओं को दूर करे, लेकिन कर्नाटक में इसका उल्टा हुआ। कर्नाटक (Karnataka) के पावागड़ा से कॉन्ग्रेस विधायक वेंकटरमणप्पा (Pavagada Congress MLA Venkataramanappa) से अपनी गाँव के लिए बुनियादी सुविधाओं की माँग करना एक युवक को महँगा पड़ गया। सड़क, पानी और बिजली की माँग करने पर विधायक ने युवक को तहसील कार्यालय के सामने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही ही नहीं, विधायक ने युवक को जेल में बंद कराने की धमकी भी दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बुधवार (20 अप्रैल 2022) की है। तुमकुर जिले के नागेनहल्ली गाँव का रहने वाला युवक नरसिम्हा मूर्ति तहसील कार्यालय में खराब सड़क और पानी की समस्या की शिकायत लेकर पहुँचा था। उसने अपने गाँव में बुनियादी सुविधाएँ देने का अनुरोध किया। तहसील कार्यालय से बाहर निकलने के बाद वह स्थानीय विधायक वेंकटरमणप्पा से मिला और उनसे भी अपने गाँव की सड़कें बनवाने और पानी की व्यवस्था करवाने का अनुरोध किया। कॉन्ग्रेस विधायक को यह माँग नागवार गुजरी और उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक विधायक से बात कर रहा होता है। इसी दौरान विधायक ने उसे एक थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के बाद कॉन्ग्रेस के विधायक ने उसे जेल में बंद कराने की धमकी दी। घटना के बाद विधायक की जमकर आलोचना हो रही है।

कॉन्ग्रेस विधायक की इस हरकत पर कर्नाटक बीजेपी ने तंज कसा है। भाजपा का कहना है कि कॉन्ग्रेस लोगों की समस्याओं का इसी तरह से समाधान करती है।

विधायक बोले- गुस्सा आ गया था

बहरहाल, वीडियो वायरल होने के बाद चौतरफा आलोचना के बीच कॉन्ग्रेस विधायक वेंकटरमणप्पा ने सफाई देते हुए युवक पर ही अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगा दिया। विधायक का कहना है कि इसी कारण से उन्हें गुस्सा आ गया और हाथ उठ गया। जब उनसे सड़कों के हालात को लेकर पूछा गया तो उन्होंने सवाल किया कि क्या सभी सड़के ठीक हैं? क्या सभी को रातों-रात ठीक कर पाना संभव है? उन्होंने ये भी कहा कि करीब 4 करोड़ रुपए का अनुदान स्वीकृत हुआ है और अगले सप्ताह से सड़कों की मरम्मत शुरू कर दी जाएगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -