Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'हाथ दर्द करेगा बेटा, मुझे मिल गया तुम्हारा प्यार': जब रैली में PM मोदी...

‘हाथ दर्द करेगा बेटा, मुझे मिल गया तुम्हारा प्यार’: जब रैली में PM मोदी ने बच्चे को दिया आशीर्वाद, बोले – हमारे लिए जनजातीय समाज वोट बैंक नहीं, देश का गौरव

उक्त बच्चा अपने पिता के साथ आया था और पीएम मोदी को देख कर खासा खुश था। वो उनकी तरफ देख कर अपना हाथ हिला रहा था और उनका ध्यान आकर्षित कर रहा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (11 फरवरी, 2024) को मध्य प्रदेश के झाबुआ में पहुँचे, जहाँ एक बच्चे ने उनका ध्यान आकर्षित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जो कहा, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। पीएम मोदी यहाँ 7550 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास के लिए पहुँचे थे। उन्होंने जनजातीय महासभा को भी संबोधित किया। इस दौरान एक छोटा सा बच्चा बार-बार पीएम मोदी की तरफ देख कर हाथ हिला रहा था।

इसके बाद प्रधानमंत्री ने उसे टोका और हाथ न हिलाने के लिए कहा, ताकि उसे दर्द ना हो। पीएम मोदी इस दौरान बच्चे से कहते हैं, “मुझे तुम्हारा प्यार मिल गया बेटा। कृपया अपना हाथ नीचे कर लें, नहीं तो दर्द होने लगेगा।” उक्त बच्चा अपने पिता के साथ आया था और पीएम मोदी को देख कर खासा खुश था। वो उनकी तरफ देख कर अपना हाथ हिला रहा था और उनका ध्यान आकर्षित कर रहा था। पीएम मोदी के इस वीडियो को देख कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में वो कहते हैं, “बेटा, तुम्हारा हाथ दर्द करेगा, दुःख जाएगा। तुमने बहुत किया। मिल गया मुझे बेटा, मिल गया तेरा प्यार। तेरा हाथ दर्द करेगा बेटा। अब हाथ नीचे करो, मुझे मिल गया।” जब उक्त बच्चे ने अपना हाथ नीचे कर लिया तब पीएम मोदी बोले, “शाबाश, समझदार हो।” इस रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस और उसके दोस्तों की दो ही ताकत हैं – जब ये सत्ता में रहते हैं- तब लूटते हैं, जब सत्ता से बाहर जाते हैं, तो लोगों को लड़वाते हैं, यानी लूट और फूट- यही कॉन्ग्रेस का ऑक्सीजन है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इनको बंद करते ही कॉन्ग्रेस पार्टी का सियासी दम टूटने लगता है।

पीएम मोदी ने कहा, “हमारे लिए जनजातीय समाज वोट बैंक नहीं, देश का गौरव है। आपका सम्मान भी और आपका विकास भी – ये मोदी की गारंटी है। जिस समाज को पिछली सरकारों ने पिछड़ा बताकर जंगल तक सीमित कर दिया था, आज उसका गौरव पूरा विश्व जान रहा है। मुझे विश्वास है, आप सबके आशीर्वाद से ये मध्य प्रदेश के विकास की जो संकल्प यात्रा शुरू हुई है, वो और गति से आगे बढ़ेगी। जनता ने कॉन्ग्रेस को जो जवाब अब तक दिया है, वो केवल ब्याज ही था। कॉन्ग्रेस का पूरा हिसाब तो अभी बाकी है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -