Sunday, October 17, 2021
Homeराजनीति'जीजा जी' परिवार का हिस्सा हैं, वो चाहें तो उनको पार्टी में शामिल होने...

‘जीजा जी’ परिवार का हिस्सा हैं, वो चाहें तो उनको पार्टी में शामिल होने से कौन रोकेगा: राज बब्बर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हर दूसरे दिन ED ऑफिस के चक्कर काट रहे प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ दिनों पहले संकेत दिए थे कि अगर उनके ऊपर लगे आरोप खत्‍म हो जाएँगे तो वह राजनीति में आ सकते हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग 18 अप्रैल को होनी है। हर दल के नेता रैलियाँ कर रहे हैं। एक-दूसरे पर बयानबाजी जारी है। इसी बीच UP कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने राहुल गाँधी की बहन प्रियंका गाँधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के भी राजनीति में आने के संकेत दिए हैं।

राज बब्बर ने साफ कहा कि अगर वह चाहेंगे तो पार्टी उनके बारे में जरूर चाहेगी। यही नहीं बब्बर ने यहाँ तक भी कहा कि पार्टी में उन्हें (रॉबर्ट वाड्रा) शामिल करने के लिए कौन मना करेगा। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हर दूसरे दिन ED ऑफिस के चक्कर काट रहे प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ दिनों पहले संकेत दिए थे कि अगर उनके ऊपर लगे आरोप खत्‍म हो जाएँगे तो वह राजनीति में आ सकते हैं।

राज बब्बर ने कहा, “लोग प्रियंका जी (प्रियंका गाँधी वाड्रा) को लेकर उत्साहित हैं। जिस दिन वह चुनावी राजनीति में उतरेंगी, लोग उनका स्वागत करेंगे। वह जहाँ से भी लड़ेंगी, वहीं से जीतेंगी।” वहीं रॉबर्ट वाड्रा पर उन्होंने कहा कि अगर वो चाहेंगे तो पार्टी उनके बारे में जरूर चाहेगी कि वो परिवार का हिस्सा है, पार्टी में सम्मलित करने के लिए कौन मना करेगा उनको?”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीजल डाल कर जला दिया दलित लखबीर का शव, चेहरा तक नहीं देखने दिया परिजनों को: ग्रामीणों ने किया बहिष्कार

डीजल डाल कर मोबाइल की रोशनी में दलित लखबीर सिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव से पॉलीथिन नहीं हटाया गया। परिजन चेहरा तक न देख पाए।

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe