Monday, October 25, 2021
HomeराजनीतिAAP की प्रीति मेनन: गालीबाज, झूठी और हिंदू विरोधी ट्वीटों की सरताज

AAP की प्रीति मेनन: गालीबाज, झूठी और हिंदू विरोधी ट्वीटों की सरताज

प्रीति मेनन का भाजपा के साथ जुड़े नेताओं के खिलाफ मूर्खतापूर्ण, घिनौने और अशोभनीय टिप्पणी करने का इतिहास रहा है। वह सोशल मीडिया पर बेहद हिंदूफोबिक टिप्पणियॉं करने के लिए भी जानी जाती हैं। बावजूद इसके 'हनुमान भक्त' अरविंद केजरीवाल ने कभी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की और वह AAP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बनी हुई हैं।

प्रीति शर्मा मेनन आम आदमी पार्टी (AAP) की नेशनल एक्जीक्यूटिव मेंबर है। ऐसा लगता है कि हिंदू विरोधी और मोदी सरकार को लेकर झूठे दावे करने वाले ट्वीट का उन्होंने ठेका ले रखा है।

औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर सोए मजदूर मालगाड़ी की चपेट में आ गए थे। इस घटना के बाद प्रीति मेनन ने रेल मंत्री को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “प्रवासी अभी भी पैदल क्यों चल रहे? क्या पीयूष गोयल के पास उनके लिए ट्रेन चलाने के लिए नहीं है?”

अश्लील और भद्दे ट्वीट्स प्रीति शर्मा मेनन की पहचान बन चुके हैं। पहले भी वह प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ काफ़ी अनर्गल बातें लिख चुकी हैं। हिंदुओं का मजाक उड़ाने और जानबूझकर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाना उनकी आदत है।

प्रीति शर्मा मेनन ने यह भी दावा कर चुकी हैं कि भारत सरकार ने अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के प्रत्यर्पण और निवेश के लिए शहजादी लतीफा का ‘सौदा’ किया था। उन्होंने दावा किया कि भारत सरकार अब महिलाओं का सौदा कर रही है।

एक अन्य ट्वीट में, प्रीति मेनन ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं का मजाक उड़ाया और अपमानजनक रूप से हिंदू साधुओं की मंडली को ‘न्यू इंडिया’ के मुख्यमंत्रियों के रूप में संदर्भित किया। उनके इशारा योगी आदित्यनाथ की ओर था जो गोरखनाथ मठ के महंत के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी हैं।

प्रीति मेनन ने खाकी हाफ पैंट का भी मजाक उड़ाया था, जिसे आरएसएस के कार्यकर्ता पहनते हैं।

प्रीति शर्मा मेनन ने ट्विटर पर कई बार प्रधानमंत्री मोदी और स्मृति ईरानी पर भी हमला किया है।

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रीति शर्मा मेनन स्मृति ईरानी से काफ़ी नफ़रत करती है और वो चाह कर भी अपनी इस नफ़रत को छुपा नहीं पाती।

दिन प्रतिदिन प्राधानमंत्री के लिए भी उनकी नफ़रत और बढ़ती ही चली जा रही है।

इन सबके अलावा, प्रीति मेनन ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी करने वाले लोगों का भी बचाव किया है।

जैसा कि उपरोक्त ट्वीट्स से देखा जा सकता है कि किस तरह प्रीति मेनन का भाजपा के साथ जुड़े नेताओं के खिलाफ मूर्खतापूर्ण, घिनौने और अशोभनीय टिप्पणी करने का इतिहास रहा है। वह सोशल मीडिया पर बेहद हिंदूफोबिक टिप्पणियॉं करने के लिए भी जानी जाती हैं। बावजूद इसके ‘हनुमान भक्त’ अरविंद केजरीवाल ने कभी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की और वह AAP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बनी हुई हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहली बार WC में पाकिस्तान से हारी टीम इंडिया, भारत के खिलाफ सबसे बड़ी T20 साझेदारी: Pak का ओपनिंग स्टैंड भी नहीं तोड़ पाए...

151 रनों के स्कोर का पीछे करते हुए पाकिस्तान ने पहले 2 ओवर में ही 18 रन ठोक दिए। सलामी बल्लेबाज बाबर आजम ने 68, मोहम्मद रिजवान ने 79 रन बनाए।

T20 WC में सबसे ज्यादा पचासा लगाने वाले बल्लेबाज बने कोहली, Pak को 152 रनों का टारगेट: अफरीदी की आग उगलती गेंदबाजी

भारत-पाकिस्तान T20 विश्व कप मैच में विराट कोहली ने 45 गेंदों में अपना शानदार अर्धशतक पूरा किया। शाहीन अफरीदी के शिकार बने शीर्ष 3 बल्लेबाज।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,511FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe