Tuesday, June 28, 2022
Homeराजनीतिइस चुनाव में ऐसा छक्का मारो कि मोदी बाउंड्री से पार चला जाए: सिद्धू...

इस चुनाव में ऐसा छक्का मारो कि मोदी बाउंड्री से पार चला जाए: सिद्धू की बेलगाम जवान

सिद्धू ने कहा, “आप लोग इकठ्ठे होकर 64% एक साथ आ जाएँ तो सब उलट जाएँगे और मोदी सलट (हार जाएँगे) जाएँगे। इस बार के चुनाव में ऐसा छक्का मारो कि मोदी बाउंड्री से पार चला जाए।”

लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच विवादित बयानों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ आज़म खान का जया प्रदा पर दिया गया विवादित बयान का शोर अभी थमा भी नहीं था कि पूर्व क्रिकेटर और पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गया है।

बता दें कि बिहार के कटिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुँचे सिद्धू ने मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कॉन्ग्रेस को वोट देने की अपील की। सिद्धू ने कहा, “आप (मुस्लिम समुदाय) यहाँ अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हैं। आप अगर एकजुटता दिखाएँगे तो आपके प्रत्याशी तारिक अनवर को कोई भी नहीं हरा सकता है।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू कटिहार संसदीय क्षेत्र के बलरामपुर विधानसभा के बारसोई प्रखंड के उच्च विद्यालय ढठ्ठा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सिद्धू ने भाषण के दौरान कहा, “आपकी आबादी यहाँ 64 % है। यहाँ के मुस्लिम हमारी पगड़ी हैं। अगर आपको कोई दिक्कत हो तो मुझे याद करना, मैं पंजाब में भी आपका साथ दूँगा।”

सिद्धू यहीं नहीं रुके। विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा, “ये लोग आपको बाँट रहे हैं। मुस्लिमों को बाँट रहे हैं। औवैसी जैसे लोगों को लाकर वोट बाँटना चाहते हैं और जीतना चाहते हैं।” इसके साथ ही सिद्धू ने कहा, “आप लोग इकठ्ठे होकर 64% एक साथ आ जाएँ तो सब उलट जाएँगे और मोदी सलट (हार जाएँगे) जाएँगे। इस बार के चुनाव में ऐसा छक्का मारो कि मोदी बाउंड्री से पार चला जाए।”

बता दें कि कुछ दिन पहले मायावती भी मुस्लिमों से एकजुट हो बसपा-सपा गठबंधन को वोट देने की अपील कर चुकी हैं। अब देखना ये है कि ध्रुवीकरण की अपील करने वाले सिद्धू पर राजनीतिक पार्टियों के साथ चुनाव आयोग की क्या प्रतिक्रिया आती है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब AltNews वाला प्रतीक सिन्हा नपेगा? जिस ‘हनुमान भक्त’ के ट्वीट से मोहम्मद जुबैर की हुई गिरफ्तारी, वह ‘भगवान गणेश के अपमान’ पर भी...

मोहम्मद जुबैर की शिकायत करने वाले ट्विटर यूजर ने ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक प्रतीक सिन्हा के खिलाफ भी कार्रवाई करने की पुलिस से माँग की है।

‘पवार’ पर 1 पोस्ट, 22 FIR ठोके- 40 दिन हिरोइन के जेल में बीते: अब कोर्ट में महाराष्ट्र पुलिस ने कहा- नहीं करेंगे गिरफ्तार

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के कथित अपमान से जुड़े मामलों में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को बड़ी राहत मिली है। महाराष्ट्र पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,893FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe