Monday, July 26, 2021
Homeराजनीति4 लोगों को खींचकर AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर ले गए दंगाई, मार...

4 लोगों को खींचकर AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर ले गए दंगाई, मार कर नाले में फेंक दिया: अंकित शर्मा के भाई

पत्रकार राहुल पंडिता ने चश्मदीदों के हवाले से बताया है कि अंकित के अलावा दो और लोगों को दंगाई खींचकर ताहिर के घर ले गए थे। वहीं, जी न्यूज से बातचीत में अंकित शर्मा के भाई ने चार लोगों को खींचकर ताहिर के घर ले जाने का दावा किया है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में भड़के दंगों में आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद ताहिर हुसैन की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। उस पर दंगाइयों को शह देने के आरोप लग रहे हैं। कुछ विडियो सामने आए हैं जिसमें उसके घर से लगातार गोलीबारी हो रही है। पेट्रोल बम फेंके जा रहे हैं। उसके छत पर जमा लोग पत्थरबाजी कर रहे हैं। कई विडियो ऐसे आए हैं जिनमें ताहिर खुद रॉड के साथ छत पर दिखाई दे रहा है। साथ में कुछ लोग भी हैं।

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि हुसैन के घर से निकले गुंडों ने ही आईबी के कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की हत्या की थी। अंकित का शव नाले से बरामद किया गया था। पत्रकार राहुल पंडिता ने चश्मदीदों के हवाले से बताया है कि अंकित के अलावा दो और लोगों को दंगाई खींचकर ताहिर के घर ले गए थे। वहीं, जी न्यूज से बातचीत में अंकित शर्मा के भाई ने चार लोगों को खींचकर ताहिर के घर ले जाने का दावा किया है।

राहुल पंडिता ने ट्वीट कर कहा है कि चॉंदबाग के मूॅंगा नगर के लोगों ने ताहिर हुसैन पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। कई चश्मदीदों ने बताया है कि अंकित शर्मा के अलावा दंगाई दो और लोगों को हुसैन के घर घसीटकर ले गए।

वहीं जी न्यूज को अंकित शर्मा के भाई ने बताया, “मुस्लिम लोग जो सीएए-एनआरसी का विरोध कर रहे हैं, लोगों को मार रहे हैं, ये बहुत गलत कर रहे हैं। इन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इन्होंने कई घरों का नाश कर दिया। इसमें एक घर हमारा भी बर्बाद हो गया।” अंकित के भाई के अनुसार उनके भाई ड्यूटी से लौट रहे थे जब दंगाई गली के बाहर से उन्हें खींचकर ले गए। उनके मुताबिक भीड़ चार लोगों को खींचकर ताहिर हुसैन के मकान में लेकर गई और उन्हें मारकर नाले में फेंक दिया।

नीचे के विडियो में आप अंकित शर्मा के परिवार का वो बयान देख सकते हैं, जिससे पता चलता है कि कैसे दंगाई अंकित को गली से घसीटते हुए ले गई। परिवार का रो-रो कर बेहद बुरा हाल है।

इस बीच ताहिर ने एक विडियो जारी कर अपनी भूमिका पर सफाई दी है। वो कहता है, “बहुत सारी भीड़ जबर्दस्ती मेरा गेट तोड़ अंदर आना चाहती थी। मैंने पुलिस बुलाई। वो आए। हमारे मकान की तलाशी ली गई। जब कोई दंगाई नहीं दिखा तो मैं पुलिस के सहयोग से जान बचाकर बाहर निकला। पुलिसवालों की निगरानी एक दिन रही उसके बाद पुलिस चली गई। मैं एक सच्चा, अच्छा भारतीय मुस्लिम हूॅं, मैं आगे भी हिंदू-मुस्लिम भाईचारे के लिए काम करता रहूॅंगा। मैं खुद जान बचाकर परिवार के साथ एक रिश्तेदार के पास हूॅं। मैं बच्चे की सौगंध खाकर कहता हूॅं कि इन सबसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं इस तरह की घटिया राजनीति नहीं कर सकता।”

अंकित को घसीट कर मार डाला: AAP पार्षद ताहिर हुसैन की इमारत से गुंडे कर रहे बमबारी, देखें Video

‘AAP पार्षद ताहिर हुसैन के गुंडों ने IB ऑफिसर को मार डाला, उसके घर से चल रहे बम व गोलियाँ’

चाँदबाग के नाले से मिला IB कॉन्स्टेबल का शव, ड्यूटी से घर लौटते वक्त दंगाइयों ने की पीट-पीटकर हत्या

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsदिल्ली दंगों में आप की भूमिका, आप पार्षद ताहिर हुसैन, आप नेता ताहिर हुसैन, ताहिर हुसैन वीडियो, कपिल मिश्रा ताहिर हुसैना, अंकित शर्मा का भाई, आईबी कॉन्स्टेबल की हत्या, अंकित शर्मा की हत्या, चांदबाग अंकित शर्मा की हत्या, दिल्ली हिंसा विवेक, विवेक ड्रिल मशीन से छेद, विवेक जीटीबी अस्पताल, विवेक एक्सरे, दिल्ली हिंदू युवक की हत्या, दिल्ली विनोद की हत्या, दिल्ली ब्रहम्पुरी विनोद की हत्या, दिल्ली हिंसा अमित शाह, दिल्ली हिंसा केजरीवाल, दिल्ली हिंसा उपराज्यपाल, अमित शाह हाई लेवल मीटिंग, दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस रतनलाल, हेड कांस्टेबल रतनलाल, रतनलाल का परिवार, ट्रंप का भारत दौरा, ट्रंप मोदी, बिल क्लिंटन का भारत दौरा, छत्तीसिंह पुरा नरसंहार, दिल्ली हिंसा, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली, दिल्ली पुलिस, करावल नगर, जाफराबाद, मौजपुर, गोकलपुरी, शाहरुख, कांस्टेबल रतनलाल की मौत, दिल्ली में पथराव, दिल्ली में आगजनी, दिल्ली में फायरिंग, भजनपुरा, दिल्ली सीएए हिंसा
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस पर भड़के उदित राज, नंगी तस्वीरें वायरल होने की चिंता: लोगों ने पूछा – ‘फोन में ये सब रखते ही क्यों हैं?’

पूर्व सांसद और खुद को 'सबसे बड़ा दलित नेता' बताने वाले उदित राज ने आशंका जताई कि पेगासस ने कितनों की नंगी तस्वीर भेजी होगी या निजता का उल्लंघन किया होगा।

कारगिल के 22 साल: 16 की उम्र में सेना में हुए शामिल, 20 की उम्र में देश पर मर मिटे

सुनील जंग ने छलनी सीने के बावजूद युद्धभूमि में अपने हाथ से बंदूक नहीं गिरने दी और लगातार दुश्मनों पर वार करते रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,222FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe