Wednesday, December 8, 2021
Homeदेश-समाजअंकित को घसीट कर मार डाला: AAP पार्षद ताहिर हुसैन की इमारत से गुंडे...

अंकित को घसीट कर मार डाला: AAP पार्षद ताहिर हुसैन की इमारत से गुंडे कर रहे बमबारी, देखें Video

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि ताहिर हुसैन के 5 मंजिला ईमारत में पहले से हथियार जमा कर के रखे गए हैं और उसके ही गुंडों ने अंकित शर्मा को मारा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि उस ईमारत के हर मंजिल से बम फेंके जा रहे हैं और भारी संख्या में गुंडे जमा हैं।

दिल्ली में दंगाइयों ने आईबी अधिकारी अंकित शर्मा को मार डाला। वो मात्र 26 वर्ष के थे और हाल ही में उनकी नौकरी लगी थी। जिस परिवार में कुछ दिनों पहले तक ख़ुशी का माहौल था, वो अब गम और मातम के साए में जी रहा है। पीड़ित परिवार ने सीधा आरोप लगाया है कि मुस्लिम भीड़ अंकित शर्मा को घसीट कर ले गई। उन्हें गली में से घसीट कर ले जाया गया। इसी इलाक़े में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन का भी घर है, जहाँ से रह-रह कर गोलीबारी हो रही है। पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी आरोप लगाया है कि हुसैन के घर से निकले गुंडों ने अंकित को मार डाला।

नीचे संलग्न किए गए वीडियो में आप अंकित शर्मा के परिवार का वो बयान देख सकते हैं, जिसमें पता चल रहा है कि कैसे मुस्लिम भीड़ अंकित को गली में से घसीटते हुए ले गई। परिवार का रो-रो कर बेहद बुरा हाल है, आप इस वीडियो में देख सकते हैं:

केजरीवाल की पार्टी के नेता ताहिर हुसैन के घर से लगातार गोलीबारी हो रही है। उसके घर से पेट्रोल बम फेंके जा रहे हैं। इसके कई वीडियो भी सामने आए हैं लेकिन अब तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का कोई बयान नहीं आया है और न ही पार्टी ने हुसैन पर कोई कार्रवाई की है। नीचे संलग्न किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ताहिर हुसैन के घर पर जमा कई लोग लगातार बम फेंक रहे हैं और जम कर पत्थरबाजी कर रहे हैं:

ताहिर हुसैन के घर से लगातार फेंके जा रहे हैं बम

पत्रकार राहुल पंडिता ने भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए और बताया कि मूँगा नगर में हिन्दुओं ने आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छत पर से हुसैन के आदमी पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहे हैं।

स्थानीय लोगों का आरोप: ताहिर हुसैन के घर में जमा किए गए हैं हथियार

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि ताहिर हुसैन के 5 मंजिला ईमारत में पहले से हथियार जमा कर के रखे गए हैं और उसके ही गुंडों ने अंकित शर्मा को मारा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि उस ईमारत के हर मंजिल से बम फेंके जा रहे हैं और भारी संख्या में गुंडे जमा हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM सोरेन

कोरोना महामारी के दौरान 42 लाख रुपए का क्रिकेट मैच खेल लिया झारखंड के विधायकों ने। मैन ऑफ द मैच खुद बने मुख्यमंत्री सोरेन।

‘वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम’: कॉन्ग्रेस नेता ने खुलेआम किया दोबारा ऐलान

कॉन्ग्रेस विधायक राशिद खान ने मंगलवार को कहा कि वह शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी का सिर काटने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देने की बात पर अभी भी कायम हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,284FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe