Thursday, May 26, 2022
Homeराजनीतिचार राज्यों में महाविजय के बाद PM मोदी का मिशन गुजरात: अहमदाबाद एयरपोर्ट से...

चार राज्यों में महाविजय के बाद PM मोदी का मिशन गुजरात: अहमदाबाद एयरपोर्ट से 9 किमी लंबा रोड शो, 4 लाख लोगों का उमड़ा हुजूम, सरपंचों की रैली को करेंगे संबोधित

आज शाम को प्रधानमंत्री मोदी सरपंच सम्मेलन में मौजूद रहेंगे, जिसमें करीब 1.50 लाख लोग शामिल होंगे। कोरोना काल के बाद यह पहला मौका है, जब प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में किसी बड़े सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

यूपी समेत चार राज्यों में बड़ी जीत हासिल करने के बाद भाजपा अपने अगले मिशन गुजरात के लिए जुट गई है। PM मोदी 11 और 12 मार्च, दो दिन के दौरे पर शुक्रवार को गुजरात पहुँच गए हैं। जहाँ आज 11 मार्च, 2022 को अहमदाबाद एयरपोर्ट से गांधीनगर स्थित बीजेपी दफ्तर कमलम (गांधीनगर स्थित बीजेपी मुख्यालय) तक उनका बड़ा रोड शो हो रहा है। इस रोड शो में करीब 4 लाख लोग शामिल होकर उनका स्वागत कर रहे हैं।

पीएम मोदी बीजेपी दफ्तर में सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों और राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे। इस साल के आखिरी में गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसकी जमकर तैयारियाँ अभी से शुरू हो चुकी हैं। बीजेपी ने अभी से ही यहाँ पर चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है।

बता दें कि एयरपोर्ट से BJP ऑफिस ‘कमलम’ तक की दूरी करीब 9 किमी है। रोड शो में भाजपा कार्यकर्ता पहली बार केसरिया टोपी पहने नजर आ रहे हैं। खुद पीएम मोदी भी यही टोपी पहने हुए हैं, जिसमें कमल और गुजराती में BJP लिखा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कमलम में पीएम मोदी बीजेपी सांसदों, विधायकों और राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों से बात करेंगे। इसके बाद वह जीएमडीसी मैदान में महा पंचायत सम्मेलन-मारु ग्राम, मारु गुजरात को संबोधित करेंगे। इसमें तालुक और जिला पंचायत के सदस्यों व नगर निगम पार्षदों समेत 1.38 लाख से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

सरपंच सम्मेलन में डेढ़ लाख लोग होंगे शामिल

आज शाम को प्रधानमंत्री मोदी सरपंच सम्मेलन में मौजूद रहेंगे, जिसमें करीब 1.50 लाख लोग शामिल होंगे। कोरोना काल के बाद यह पहला मौका है, जब प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में किसी बड़े सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। वहीं 4 राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोआ की प्रचंड जीत के बाद गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जोश भी चरम पर दिखाई दे रहा है।

वहीं शनिवार 12 मार्च की सुबह पीएम मोदी राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। साथ ही पीएम मोदी शनिवार शाम को ही खेल महाकुंभ कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। इसमें 47 लाख से अधिक लोगों ने रजिस्टर कराया है।

खेल महाकुंभ के लिए 47 लाख से अधिक लोगों ने कराया पंजीकरण

शनिवार 12 मार्च शाम को प्रधानमंत्री मोदी नवरंगपुरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ का प्रारंभ करेंगे। सरदार पटेल स्टेडियम में 1100 कलाकारों के साथ भव्य लाइटिंग का कार्यक्रम भी होगा। इसमें एथलीट के अलावा अन्य खेलों से जुड़े लोग भी मौजूद रहेंगे। सरदार स्टेडियम के अलावा खेल महाकुंभ राज्य में 500 से ज्यादा जगहों पर होगा। इसके लिए 47 लाख से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,868FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe