विपक्षी नेताओं को मोदी का चैलेंज: कश्मीर जाना है तो मुझे बताएँ, मैं करूँगा इंतजाम

"देश की एकता-अखंडता में कॉन्ग्रेस को हिन्दू मुसलमान नजर आता है और इतिहास में जब भी 370 की चर्चा होगी तो देशहित में किए गए निर्णय को विरोध करने वालों का, उनके बयानों का जिक्र जरूर होगा।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के प्रचार में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। आज मोदी ने बीड के परली में रैली को सम्बोधित करते हुए कॉन्ग्रेस व एनसीपी को कई मुद्दों पर घेरा। पीएम मोदी ने कहा कि युवा कॉन्ग्रेस-एनसीपी का साथ छोड़ रहे हैं और बुजर्ग वहाँ निराश हैं। इसके अलावा पीएम ने कश्मीर के मसले पर भी विपक्षी नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आपको कश्मीर जाना है तो मुझे बताइए, मैं इंतजाम करूँगा।

प्रधानमंत्री ने कश्मीर के मसले पर विपक्षी नेताओं को घेरते हुए कहा, “कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है? पीएम मोदी ने विपक्षी नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर आप कश्मीर जाना चाहते हैं तो मुझे बताइए, मैं इंतजाम करूँगा।

पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कश्मीर से 370 को हटाने का फैसला किसी की हत्या करने जैसा है। मोदी ने कहा, “एक नेता ने कहा कि ये भारत की राजनीति का काला दिन है। एक नेता ने कहा कि ये लोकतंत्र के खिलाफ है, एक और बड़े नेता ने कहा कि भारत में लोकतंत्र की खत्म हो गया।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

मोदी ने यह भी कहा, “देश की एकता-अखंडता में कॉन्ग्रेस को हिन्दू मुसलमान नजर आता है और इतिहास में जब भी 370 की चर्चा होगी तो देशहित में किए गए निर्णय को विरोध करने वालों का, उनके बयानों का जिक्र जरूर होगा।”

पीएम मोदी ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, “आज एकसाथ मुझे दो-दो भगवानों का दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। यहाँ पहुँचते ही पहले बाबा वैद्यनाथ के चरणों में चला गया, उसके बाद इस विशाल जनता जनार्दन का दर्शन करने का मौका मिला, जनता भी भगवान का रूप होती है। बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद हम सभी पर बना हुआ है। सोमनाथ से लेकर वैद्यनाथ तक, काशी विश्वनाथ से लेकर केदारनाथ तक, सम्पूर्ण विश्व पर महादेव की कृपा बनी हुई है। बाबा वैद्यनाथ का आशीर्वाद पूरे बीड पर रहा है और बीड की जनता का आशीर्वाद और विश्वास हमेशा भाजपा पर रहा है। आपने बार-बार, हर बार यहाँ कमल खिलाया है। इस बार तो मुझे लगता है कि पहले के सारे रिकॉर्ड टूट जाएँगे।”

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अयोध्या राम मंदिर, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे
2018 में उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के लिए 'चलो अयोध्या' आंदोलन की शुरुआत की थी। जिसका नारा था- 'पहले मंदिर फिर सरकार'।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,514फैंसलाइक करें
23,114फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: