Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीति'आएँगे तो योगी ही': बाराबंकी में बोले PM मोदी - 'परिवारवादियों को नहीं दिखता...

‘आएँगे तो योगी ही’: बाराबंकी में बोले PM मोदी – ‘परिवारवादियों को नहीं दिखता था तीन तलाक पीड़िताओं का दर्द, उनके लिए मुस्लिम सिर्फ वोट’

अखिलेश यादव का नाम लिए बिना तीन तलाक के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, "वे कहते हैं कि परिवारवादी हैं और परिवार का दर्द समझते हैं। लेकिन जब मुस्लिम बेटियाँ छोटे बच्चों को लेकर तीन तलाक की कुप्रथा की वजह से पिता के घर लौटती थीं, तब इनको दर्द नहीं दिखता था।"

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (23 फरवरी 2022) तो बाराबंकी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी को घोर परिवारवादी पार्टी करार दिया और कहा कि इन्हें डर है कि अगर गरीब को घर, बिजली और राशन मिल गया तो यो उनका चक्कर लगाना बंद कर देंगे और इनके चरणों में नहीं पड़ेंगे।

योगी सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने दावा किया कि समाज का गरीब तबका भाजपा के साथ खड़ा है। इसके पीछे का कारण बताते हुए पीएम कहा कि कोरोना के दौर में गरीबों को मुफ्त राशन, फ्री में कोरोना की वैक्सीन और तीन तलाक की कुप्रथा की समाप्ति बड़ा कदम है।

अखिलेश यादव का नाम लिए बिना तीन तलाक के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, “वे कहते हैं कि परिवारवादी हैं और परिवार का दर्द समझते हैं। लेकिन जब मुस्लिम बेटियाँ छोटे बच्चों को लेकर तीन तलाक की कुप्रथा की वजह से पिता के घर लौटती थीं, तब इनको दर्द नहीं दिखता था। हम परिवार वाले नहीं, परिवार वालों का दर्द जरूर समझते हैं। यूपी और पूरा देश हमारा परिवार है। इन घोर परिवारवादियों के लिए मुस्लिम बेटियों का दर्द कुछ नहीं, बल्कि इनके लिए ये सिर्फ केवल वोट हैं।”

भाजपा सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए विश्वास जताया कि गरीब एक बार फिर से मोदी को आशीर्वाद देंगे। इस बार सभी कह रहे हैं कि ‘आएँगे तो योगी ही’। बीजेपी सरकार ने महिलाओं की परेशानियों को समझा और शौचालय से लेकर आवास योजना और उज्जवला योजना का लाभ दिया।

पीएम योजना के तहत लाखों घर बनाए

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश को सबल बनाने में यहाँ की 10 करोड़ माताओं का बड़ा हाथ है। जब तक माताओं-बहनों को इस बंधन से मुक्त कराएँगे यूपी का विकास नहीं होगा। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी बेटियों की सुरक्षा और सम्मान बढ़े, ये डबल इंजन की सरकार की हमेशा प्राथमिकता रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -