Saturday, June 25, 2022
Homeदेश-समाजपूर्व सांसद प्रिया दत्त नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, राहुल गांधी को ईमेल के ज़रिए...

पूर्व सांसद प्रिया दत्त नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, राहुल गांधी को ईमेल के ज़रिए दी जानकारी

कयास तो यहाँ तक लगाए जा रहे हैं कि कॉन्ग्रेस किसी फ़िल्मी सितारे को ही इस सीट पर टिकट दे सकती है। इन फ़िल्मी सितारों में नगमा और राज बब्बर जैसे नाम शामिल हैं।

कॉन्ग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त के आगामी चुनाव ना लड़ने की बात सामने आई है। चुनाव ना लड़ने की जानकारी उन्होंने इमेल के ज़रिये राहुल गांधी को दी। जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने मुंबई की नॉर्थ सेंट्रल सीट से चुनाव लड़ने से इन्कार कर दिया है।

प्रिया दत्त के चुनाव ना लड़ने की जानकारी के मिलने के बाद से ही कॉन्ग्रेस के खेमें में हलचल देखने को मिल रही है। एक तरफ, कॉन्ग्रेस उस सीट से चुनाव लड़ने के लिए नए नाम पर विचार कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रिया दत्त ने इस बात का ख़ुलासा नहीं किया है कि वो कहाँ से और किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी।

कयास तो यहाँ तक लगाए जा रहे हैं कि कॉन्ग्रेस किसी फ़िल्मी सितारे को ही इस सीट पर टिकट दे सकती है। इन फ़िल्मी सितारों में नगमा और राज बब्बर जैसे नाम शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक़ दो बार सांसद रह चुकी प्रिया दत्त ने कुछ निजी वजहों और पार्टी के अंदर चल रही गुटबाजी को देखते हुए यह फ़ैसला लिया है। वजह भले ही कुछ भी हो लेकिन इस प्रकार के निर्णय से एक बात तो साफ़ है कि कॉन्ग्रेस के अंदरुनी खेमें में कई बड़े राजनेता पार्टी के आलाकमान की गतिविधियों और पार्टी की स्थिति से ख़ुश नहीं हैं।

जानकारी के मुताबिक़ आज यानि सोमवार को मुंबई में महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस पार्टी की बैठक होनी है जिसमें लोकसभा सीटों पर विचार किया जाना है। इस बैठक के बाद कॉन्ग्रेस की राजनीति के कुछ पहलू खुलकर सामने आएँगे जिससे पार्टी की स्थिति साफ़ होती नज़र आ सकेगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…तो मुंबई जल जाती है’ – खत्म हो रही शिवसेना, रोते हुए धमकी दे रहे कॉन्ग्रेसी मंत्री: मुंबई पुलिस हाई अलर्ट

कॉन्ग्रेस नेता नितिन राउत ने आशंका जताई है कि अगर राज्य में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हिंसा की तो केंद्र को राष्ट्रपति शासन का बहाना मिलेगा।

‘द्रौपदी राष्ट्रपति तो पांडव और कौरव कौन हैं?’: राम गोपाल वर्मा के ओछे कमेंट पर हैदराबाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत, बीजेपी नेता की...

पुलिस द्वारा एससी / एसटी अधिनियम लागू किया जाना चाहिए और निर्देशक को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने कहा कि कानूनी राय के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,159FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe