विषय: Latest News about Lok Sabha Elections in Hindi

जयदीप कडावड़े (बाएँ) की स्मृति ईरानी (दाएँ) पर अभद्र टिप्पणी, गिरफ्तार

स्मृति ईरानी पर अश्लील बयानबाजी मामले में महागठबंधन नेता गिरफ्तार, बेल पर रिहा

भाजयुमो का आरोप, कि कॉन्ग्रेस के कई मौके पर मौजूद नेताओं ने कवाडे के बयान पर आपत्ति नहीं उठाई, राहुल गाँधी के महिला सशक्तिकरण पर गंभीर सवाल उठाता है।
हाथ काट देंगे, हिंदुस्तान से कश्मीर अलग कर देंगे अगर 370, 35-A को हाथ लगाया

370 हटा तो कश्मीर भारत से अलग हो जाएगा, हाथ काट देंगे: महबूबा मुफ़्ती

लोकसभा चुनावों के लिए अनंतनाग से नामांकन दाखिल करने के दौरान उन्होंने धमकी दी है कि यदि भाजपा या किसी ने संविधान की धारा 370 हटाई तो जम्मू कश्मीर हिंदुस्तान से अलग हो जाएगा।
नरेंद्र मोदी

कॉन्ग्रेस कुछ भी विलक्षण चुनावी वादे कर रही है क्योंकि उन्हें पता है वो वापस नहीं आ रहे: PM

मिशेल द्वारा प्राप्त जानकारियों और रॉबर्ट वाड्रा पर भी नरेंद्र मोदी ने खुलकर बयान दिया। उन्होंने बताया कि मिशेल भ्रष्टाचार के बारे में बड़े खुलासे कर रहा है, लोग पकड़े जा रहे हैं। दामादश्री' पर पीएम मोदी का बयान- खुद को राजा-महाराजा समझते थे।
नरेंद्र मोदी

ठगी करने वाले धन्नासेठों को फुटपाथ पर बैठा दिया, ठग धन्नासेठ आज मेरी वजह से भाग रहे हैं: PM

मोदी ने उन लोगों को चेतावनी दी है, जो किन्हीं भी माएनों देश को नुकसान पहुँचाने के लिए प्रयासरत हैं। पीएम ने कहा है कि जो देश का नुकसान करेगा, उसे भुगतना पड़ेगा।
तेजस्वी सूर्या

हिन्दू रीति-रिवाजों से खिन्न कॉन्ग्रेसी गैंग ने आयुध पूजा को लेकर युवा तेजस्वी सूर्या को बनाया निशाना

होली और दीवाली में खोट खोज लेने वाले गैंग को अब आयुध पूजा से भी दिक्कत हो गई है। 28 वर्षीय तेजस्वी को सिर्फ़ इसीलिए बदनाम किया जा रहा है क्योंकि वो हिन्दू रीति-रिवाजों में विश्वास रखता है। आयुध पूजा दक्षिण भारतीय हिन्दू संस्कृति का एक प्रमुख हिस्सा है।
जयाप्रदा भाजपा में शामिल, रामपुर से लड़ने की सम्भावना

जयाप्रदा भाजपा में शामिल, ‘भैया’ आजम खां के खिलाफ ठोक सकतीं हैं ताल

अपने पूरे राजनीतिक कैरियर में जयाप्रदा अपने गुरु अमर सिंह की ही लकीर पर चलती आईं हैं- जब अमर सिंह को सपा की आतंरिक कलह ने किनारे कर दिया था तो जयाप्रदा को भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।
अरविन्द केजरीवाल

अंध-क्षेत्रीयता: 85% आरक्षण माँग कर दिल्ली को कश्मीर बनाना चाह रहे हैं केजरीवाल

ख़ुद केजरीवाल का जन्म हरियाणा स्थित भिवानी में हुआ। पढ़ाई के लिए वो पश्चिम बंगाल गए। नौकरी उन्होंने झारखण्ड के जमशेदपुर में की। समाज सेवा उन्होंने कोलकाता में की। राजनीति वो दिल्ली में कर रहे हैं। हाँ, इलाज कराने वो बंगलुरु जाते हैं। इसके लिए उन्हें किसी आरक्षण की ज़रूरत पड़ी क्या?
वोटर आईडी

घर से दूर हैं तो बैठे-बैठे Voter ID में ऐसे बदलें अपना पता, समझें पूरी प्रक्रिया

अगर आपने अपना निर्वाचन क्षेत्र बदल लिया है तो उसे वोटर आईडी पर दर्ज कराने की बहुत ही आसान प्रक्रिया है, जिसे आप घर बैठे पूरी कर सकते हैं। यहाँ हम चरणबद्ध तरीके से स्क्रीनशॉट्स के माध्यम से यह प्रक्रिया समझा रहे हैं।
नितिन गडकरी

क्या यूपीए काल में गंगाजल पीतीं प्रियंका: गडकरी

गडकरी ने न केवल विकास न होने के दावे पर सवाल उठाया, बल्कि इशारों में यह भी पूछ लिया कि क्या प्रियंका गाँधी यूपीए सरकार के समय में अपने हिंदुत्व का प्रदर्शन कर पातीं?
असदुद्दीन ओवैसी

मोदी बीफ बिरयानी खा कर सो गए थे क्या : ओवैसी

एआईएमआईएम प्रमुख व हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ओवैसी ने पूछा कि जब पुलवामा का हमला हुआ तो प्रधानमंत्री मोदी क्या बीफ बिरयानी खा कर सो रहे थे।
सपना चौधरी और कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी

चाहे सपना चौधरी सच में कॉन्ग्रेसी बनीं थीं या नहीं, कॉन्ग्रेस के लिए यह अशुभ प्रकरण ही है

महीनों तक चली तुलसी-मिहिर की कट्टी-मिट्ठी-कट्टी में भी इतना सस्पेंस नहीं रहा होगा, जितना सपना चौधरी ने एक दिन में कर दिया!
देव आनंद

जब बनी थी बॉलीवुड की अपनी राजनीतिक पार्टी, किसको था ख़तरा, कौन डरा, किसने धमकाया, क्या हुआ अंजाम?

जब आपातकाल के बाद देव आनंद की अध्यक्षता में बनी थी बॉलीवुड की अपनी राजनीतिक पार्टी। जानिए क्या हुआ इसके बाद। राजनारायण ने क्यों जोहर के हाथ-पाँव तोड़ने की धमकी दी थी? क्या हुआ नेशनल पार्टी का और क्यों अकेले पड़ गए थे देव आनंद?

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

104,900फैंसलाइक करें
19,227फॉलोवर्सफॉलो करें
109,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements