‘मेरा एनकाउंटर किया जा सकता है, सांसदी छोड़कर लड़ूँगा विधानसभा चुनाव’

आजम खान के मुताबिक वह एक अस्पताल चला रहे हैं, लेकिन अब उसे बंद करने की कोशिश की जा रही है। उनकी शिकायत है कि रामपुर में एक बैराज के कंस्ट्रक्शन का काम भी लंबे समय से...

अपने विवादित बयानों से पहचाने जाने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने रविवार (मई 3, 2019) को अपनी सांसदी छोड़ने के संकेत दिए। उन्होंने संभावना जताई कि वो संसद से इस्तीफ़ा देने के बाद अगला विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

आजम खान ने राज्य सरकार पर कई आरोप भी लगाए। उनके अनुसार प्रदेश में उनको रास्ते से हटाने के लिए हर तरह की कोशिशें की गई हैं, उन पर आपराधिक इल्जाम मढ़े गए हैं और उनकी हत्या का प्रयास भी हुआ है। उनका कहना है कि अधिकारियों ने उनसे (आजम से) अपनी जान को खतरा इसलिए बताया है ताकि बाद में उन्हें हिस्ट्रीशीटर घोषित करके उनका एनकाउंटर किया जा सके। इसके साथ उन्होंने मीडिया पर भी आरोप लगाए कि मीडिया ने जनता के सामने उनकी छवि को ऐसे दिखाया है कि वह उत्तर प्रदेश के ऐसे सांसद हैं जिन पर सबसे अधिक आपराधिक मुकदमे हैं। 

सपा जिलाध्यक्ष के घर रोजा-इफ्तार पार्टी में मीडिया से हुई बातचीत में आजम खान ने रामपुर की हालत पर अपनी नाराज़गी जाहिर की है। उनका कहना है कि रामपुर में स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति बहुत बेकार है और अस्पतालों में डॉक्टर भी नहीं है। आजम खान के मुताबिक वह एक अस्पताल चला रहे हैं, लेकिन अब उसे बंद करने की कोशिश की जा रही है। उनकी शिकायत है कि रामपुर में एक बैराज के कंस्ट्रक्शन का काम भी लंबे समय से लंबित पड़ा हुआ है। जिसे पूरा होना चाहिए, लेकिन हो नहीं पा रहा है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गोटाभाया राजपक्षे
श्रीलंका में मुस्लिम संगठनों के आरोपों के बीच बौद्ध राष्ट्र्वादी गोटाभाया की जीत अहम है। इससे पता चलता है कि द्वीपीय देश अभी ईस्टर बम ब्लास्ट को भूला नहीं है और राइट विंग की तरफ़ उनका झुकाव पहले से काफ़ी ज्यादा बढ़ा है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,382फैंसलाइक करें
22,948फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: