Saturday, June 22, 2024
Homeराजनीतिजेल की सेल में सत्येंद्र जैन का 'दरबार', सस्पेंड जेल अधीक्षक भी दिखे: AAP...

जेल की सेल में सत्येंद्र जैन का ‘दरबार’, सस्पेंड जेल अधीक्षक भी दिखे: AAP मंत्री के शाही भोजन और मालिश का भी आया था Video

इसका बचाव करते हुए AAP ने कहा था कि जैन की तबीयत ठीक नहीं है और वे फिजियोथेरेपिस्ट से उपचार करा रहे थे। हालाँकि, यह बात सामने आई कि जिस व्यक्ति वह पैरों की मालिश करा रहे थे, वह एक नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोपित था।

भ्रष्टाचार के आरोप में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Government) में मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वे जेल में ही दरबार लगाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में सत्येंद्र जैन अपनी सेल में निलंबित चल रहे जेल अधीक्षक के साथ बैठे हैं। निलंबित जेल अधीक्षक ‘आप’ के मंत्री से बातचीत करते देखे जा सकते हैं। इसके पहले सत्येंद्र जैन के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इनमें घर का खाना खाते हुए, मालिश करवाते हुए देखे गए थे।

जैन का एक और वीडियो सामने आने के बाद भाजपा (BJP) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार पर हमलावर हो गई है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जो फिलहाल निलंबित कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित से मालिश और नवाबी भोजन के बाद अब ये वीडियो आया है। यह ‘आप’ की भ्रष्टाचार थेरेपी है, लेकिन केजरीवाल जी इसका भी बचाव करेंगे। क्या वे सत्येंद्र जैन को अब हटाएँगे?

बता दें कि सत्येंद्र जैन दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री हैं। वे मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) मामले में जेल में बंद हैं। इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता जैन का जेल में मसाज लेते हुए वीडियो आया था।

इसका बचाव करते हुए AAP ने कहा था कि जैन की तबीयत ठीक नहीं है और वे फिजियोथेरेपिस्ट से उपचार करा रहे थे। हालाँकि, यह बात सामने आई कि जिस व्यक्ति वह पैरों की मालिश करा रहे थे, वह एक नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोपित था।

समाचार एजेंसी के मुताबिक, तिहाड़ जेल के अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाले कैदी का नाम रिंकू है। वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है। रिंकू एक नाबालिग से बलात्कार के मामले में जेल में बंद है। उस पर पॉक्सो POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केंद्र सरकार की नौकरी के मजे? अब 15 मिनट से ज्यादा की देरी पर आधे दिन की छुट्टी: ऑफिस टाइमिंग को लेकर कड़ा फैसला

भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (DoPT) ने आदेश जारी किया है कि जिन दफ्तरों के खुलने का समय 9 बजे है, वहाँ अधिकतम 15 मिनट का ही ग्रेस पीरियड मिलेगा।

ईदगाह का गेट निकाले जाने उग्र हुई भीड़ ने जला डाला दुकान और ट्रैक्टर, पुलिस पर भी पत्थरबाजी: जोधपुर में धारा-144 लागू, 40 आरोपित...

ईदगाह के पीछे की दीवार से 2 दरवाजों को निकाले जाने का काम शुरू किया गया था। पुलिस ने बताया कि बस्ती में रहने वाले कुछ लोगों ने इसका विरोध किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -