Sunday, July 21, 2024
HomeराजनीतिBJP सांसद ने कहा- ममता के आदेश पर पुलिस आयुक्त करना चाहता है हत्या,...

BJP सांसद ने कहा- ममता के आदेश पर पुलिस आयुक्त करना चाहता है हत्या, राज्यपाल को लिखी चिट्ठी

"मुझे नोटिस देने आए थे या एनकाउंटर करने? 8 गाड़ियों में पुलिस भरकर! मेरे घर पर आकर नोटिस लिखना ये कौन सा तरीका है नोटिस देने का? दीदी का डर अब उनकी हरकतों से झलक रहा है। और डरें क्यों नहीं, उनका सिंहासन जो अब जाने वाला है।"

बैरकपुर के बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने बंगाल की CM ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि उनके इशारे पर संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय ठाकुर ने क्रॉस-फायरिंग के बहाने उनकी और उनके परिवार की हत्या का प्रयास किया।

बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को लिखे पत्र में लिखा है कि संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय ठाकुर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशों के तहत क्रॉस-फायरिंग के बहाने 14 मई को उनकी और उनके परिवार की हत्या का प्रयास किया।

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि पुलिस अफसर उनके दफ्तर में अपनी टीम के साथ पहुँचे और वहाँ सब उथल-पुथल कर दिया।

उन्होंने लिखा– “लगभग 7:30 बजे, वह अपने 35 साथियों के साथ पहुँचे और मेरे कार्यालय में और मेरे आस-पास संदिग्ध तरीके से घूमने लगे, जब मेरे सुरक्षा अधिकारी प्रभारी ने उन्हें रोका, तो उन्होंने कहा कि वह नोटिस सर्व करने आए हैं।

BJP सांसद अर्जुन सिंह ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी

अर्जुन सिंह ने मई 14, को ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे नोटिस देने आए थे या एनकाउंटर करने? 8 गाड़ियों में पुलिस भरकर! मेरे घर पर आकर नोटिस लिखना ये कौन सा तरीका है नोटिस देने का? दीदी का डर अब उनकी हरकतों से झलक रहा है। और डरें क्यों नहीं, उनका सिंहासन जो अब जाने वाला है।”

अर्जुन सिंह ने कहा कि वो मरने से कभी नहीं डरते और आगामी दिनों में ममता बनर्जी के ऐसे अधिकारियों को कानून के तहत दंडित किया जाएगा।

इस मामले में कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है, “पुलिस है या सुपारी डॉन? पश्चिम बंगाल पुलिस भाजपा के एक सांसद की जान की दुश्मन बनी हुई है। करीब सालभर से कई तरह के हथकंडे अपनाकर बैरकपुर के जॉइंट सीपी अजय ठाकुर उनके पीछे पड़े हैं। यदि हमारे सांसद के साथ कुछ भी अनिष्ट होता है, तो इसके जिम्मेदार अजय ठाकुर होगें!”

अर्जुन सिंह पर किया गया था बम से हमला

नागरिकता संशोधन कानून (CAB) के खिलाफ पश्चिम बंगाल में हिंसक प्रदर्शन के दौरान भी बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी के नजदीक बम फेंका गया था।

इस हमले में सांसद बाल-बाल बच गए, लेकिन एक अन्य शख्स जख्मी हो गए थे। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने इस हमले के लिए टीएमसी के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में आरक्षण खत्म: सुप्रीम कोर्ट ने कोटा व्यवस्था को रद्द किया, दंगों की आग में जल रहा है मुल्क

प्रदर्शनकारी लोहे के रॉड हाथों में लेकर सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट जेल पहुँच गए और 800 कैदियों को रिहा कर दिया। साथ ही जेल को आग के हवाले कर दिया गया।

‘कमाल का है PM मोदी का एनर्जी लेवल, अनुच्छेद-370 हटाने के लिए चाहिए था दम’: बोले ‘दृष्टि’ वाले विकास दिव्यकीर्ति – आर्य समाज और...

विकास दिव्यकीर्ति ने बताया कि कॉलेज के दिनों में कई मुस्लिम दोस्त उनसे झगड़ा करते थे, क्योंकि उन्हें RSS के पक्ष से बहस करने वाला माना जाता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -