Saturday, June 22, 2024
Homeराजनीति'TMC के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो खून की नदियाँ बहा देंगे': पश्चिम...

‘TMC के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो खून की नदियाँ बहा देंगे’: पश्चिम बंगाल की दीवारों पर मतदाताओं को धमकी

"पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में मतदाताओं को धमकाने के लिए दीवारों पर बांग्ला में लिखा है कि 'तृणमूल कॉन्ग्रेस के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो हम खून की नदियाँ बहा देंगे। अगर भाजपा को एक भी वोट दिया तो आपको उसके नतीजे भुगतने होंगे।' क्या यही ममता राज का लोकतंत्र है!"

जहाँ एक तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं, वहीं दूसरी तरफ तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों की करतूतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब राज्य में दुकानों की दीवारों पर भाजपा के लिए धमकी लिखी जा रही हैं। पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया कि मतदाताओं को धमकाने के लिए TMC द्वारा बांग्ला में दीवारों धमकी लिखी गई हैं।

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में मतदाताओं को धमकाने के लिए दीवारों पर बांग्ला में लिखा है कि ‘तृणमूल कॉन्ग्रेस के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो हम खून की नदियाँ बहा देंगे। अगर भाजपा को एक भी वोट दिया तो आपको उसके नतीजे भुगतने होंगे।’ क्या यही ममता राज का लोकतंत्र है!” वीडियो में एक दुकान के दोनों तरफ दीवारों पर बांग्ला में पंक्तियाँ लिखी हुई दिख रही हैं।

नदिया के शांतिपुर क्षेत्र का ये मामला है। यहाँ से भाजपा के जगन्नाथ सरकार सांसद हैं, वहीं TMC के अरिंदम भट्टाचार्य विधायक हैं। इससे पहले नॉर्थ 24 परगना के बैरकपुर में एक भाजपा के दफ्तर को आग के हवाले कर दिया गया थे। नदिया में मनोज सरकार नाम के एक असामाजिक तत्व का नाम सामने आ रहा है, जिसके द्वारा ये सन्देश लिखवाए जा रहे हैं। भाजपा लगातार तृणमूल पर विरोधी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है।

ज्ञात हो कि अपने 2 दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुँचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार (दिसंबर 20, 2020) को गुरुदेव रवीन्द्रनाथ टैगोर के शांति निकेतन पहुँच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। वे कोलकाता के विस्टीन होटल से बीरभूम के लिए निकले, जहाँ शांति निकेतन के विश्व भारती विश्वविद्यालय का उन्होंने दौरा किया। इसके बाद वो रवींद्र भवन पहुँचे, जहाँ टैगोर को श्रद्धांजलि देने के बाद संगीत भवन के लिए रवाना हुए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -