Tuesday, September 21, 2021
Homeराजनीतिनंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के ऑफिस में तोड़फोड़, पूर्वी मिदनापुर में BJP कार्यकर्ताओं पर...

नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के ऑफिस में तोड़फोड़, पूर्वी मिदनापुर में BJP कार्यकर्ताओं पर हमला: TMC पर बंगाल में हिंसा का आरोप

पूर्वी मिदनापुर के कोंटाई में एक कार्यक्रम के दौरान कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किए जाने के बाद लगभग 15 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल (TMC) कॉन्ग्रेस के गुंडों पर एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा करने का आरोप लगा है। रविवार (जनवरी 10, 2021) को पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता भिड़ गए।

पूर्वी मिदनापुर के कोंटाई में एक कार्यक्रम के दौरान कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किए जाने के बाद लगभग 15 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया था कि तृणमूल कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता शुभेंदु अधकारी के नंदीग्राम कार्यालय में तोड़फोड़ की। घटना शनिवार (जनवरी 09, 2021) रात को हुई। बीजेपी ने घटनाओं में शामिल लोगों की गिरफ्तार की माँग की है। बता दें कि तृणमूल कॉन्ग्रेस छोड़ने के बाद शुभेंदु अधिकारी दिसंबर 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे।

बीजेपी नेता कनीषा पांडा ने कहा कि टीएमसी बल प्रयोग कर रही है। उन्होंने कहा, “हम नंदीग्राम में टीएमसी कैडर की वजह से हुई घटना के खिलाफ हैं। हम उन्हें कहना चाहते हैं कि वे अपने बल का प्रयोग करके जो कुछ भी कर रहे हैं, वो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज प्रशासन उनके साथ है।”

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से कहा है कि अगर वे कार्रवाई नहीं करते हैं और आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करेंगे तो भविष्य की घटनाओं के लिए उनको जिम्मेदार ठहराया जाएगा। इसके खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।”

TMC ने भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया

वहीं, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। सत्तारूढ़ दल ने कहा कि ‘पुराने’ भाजपा कार्यकर्ताओं ने नंदीग्राम कार्यालय में कथित रूप से तोड़फोड़ की है। टीएमसी ईस्ट मिदनापुर जिले के उपाध्यक्ष एसके सूफियान ने कहा, “वे (भाजपा) हमेशा झूठ बोलते हैं, और उन्हें झूठ बोलने की आदत है, उन्होंने टीएमसी का झंडा फाड़ा और ममता बनर्जी की तस्वीर जला दी। शुभेंदु अधिकारी के सहायक केंद्र को पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़ा, जो बैठक में उपस्थित थे और उन्होंने टीएमसी के खिलाफ आरोप लगाए।” उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को टीएमसी को दोष देने के बजाय अपने कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करना चाहिए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

आज पाकिस्तान के लिए बैटिंग, कभी क्रिकेट कैंप में मौलवी से नमाज: वसीम जाफर पर ‘हनुमान की जय’ हटाने का भी आरोप

पाकिस्तान के साथ सहानुभूति रखने के कारण नेटिजन्स के निशाने पर आए वसीम जाफर पर मुस्लिम क्रिकेटरों को तरजीह देने के भी आरोप लग चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,586FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe