Thursday, August 5, 2021
Homeसोशल ट्रेंडचेतन भगत ने ट्विटर पर डाला J&K के गणित का ऐसा सवाल, जिसे देखते...

चेतन भगत ने ट्विटर पर डाला J&K के गणित का ऐसा सवाल, जिसे देखते ही भड़क गईं गौहर खान

"आपके विचार!! उफ्फ!! आपकी अजीबोगरीब मैथ प्रॉब्लम में कुछ लोगों के बारे में मुझे नहीं पता। लेकिन कम से कम अब बहुत सारे लोग ये जान जाएँगे कि आप असल में क्या हैं।"

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 निष्प्रभावी होने के बाद वहाँ का माहौल धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है। लोग अपने काम पर लौटने लगे हैं और स्कूल-कॉलेज खोल दिए गए हैं। लेकिन, बावजूद इन सबके ट्विटर पर जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। बड़ी-बड़ी हस्तियाँ कश्मीर के हालात पर ट्वीट और रिट्वीट करके सुर्खियाँ बटोर रही हैं। अब इस सूची में नाम जुड़ा है चेतन भगत और गौहर खान का।

चेतन भगत ने 20 अगस्त को जम्मू-कश्मीर में नेताओं को नजरबंद किए जाने के समर्थन में एक ट्वीट किया, इसे उन्होंने गणित के सवाल की तरह पूछना। लेकिन बिग बॉस विनर गौहर खान से ये बर्दाश नहीं हुआ। वह तुरंत उन पर भड़क उठीं। जिससे बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

लेखक चेतन भगत ने ट्वीट किया, “गणित की सवाल। अगर कुछ लोग (हिरासत में हैं)= शांति, अगर कुछ लोग (हिरासत में नहीं हैं)= पत्थरबाजी, अशांति और भी बहुत कुछ, ये आपको कुछ लोगों के बारे में क्या बताता है?” स्पष्ट है चेतन भगत अपने ट्वीट के जरिए बताने की कोशिश कर रहे थे कि जम्मू-कश्मीर में नेताओं को नजरबंद करके सही किया गया, नहीं तो सरकार का फैसला आते ही कुछ भी हो सकता था।

लेकिन, इस ट्वीट पर गौहर खान का जवाब काफ़ी नाराजगी से भरा हुआ आया। उन्होंने लिखा, “आपके विचार!! उफ्फ!! आपकी अजीबोगरीब मैथ प्रॉब्लम में कुछ लोगों के बारे में मुझे नहीं पता। लेकिन कम से कम अब बहुत सारे लोग ये जान जाएँगे कि आप असल में क्या हैं।”

हालाँकि, बिना गौहर खान पर गौर किए अपने ट्वीट के बाद चेतन भगत ने बहुत सारे ट्वीट किए। उन्होंने कश्मीर के हालात बेहतर होने और रोजगार बढ़ने की बात कही। दूरसंचार व्यवस्था ठप्प होने को चेतन भगत ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

लेकिन, गौहर खान की ओर ट्विटर यूजर नाराजगी दिखाने लगे। किसी ने उनके बयानों को कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने वाला बताया। तो किसी ने उन्हें तीन तलाक और हलाला का समर्थन करने वाली मानसिकता का करार दिया।

किसी ने कहा कि वह चेतन भगत के बारे में नहीं जानते लेकिन दुनिया अब गौहर खान को जान-समझ चुकी है। एक यूजर ने चेतन भगत को सलाह भी दी कि वह गौहर को तवज्जों न दें क्योंकि उसके अंदर कोई टैलेंट नहीं है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

UP के ‘मुंगेरीलाल’, दिन में देख रहे ख्वाब: अखिलेश के 400 विधायक जीतेंगे, प्रियंका गाँधी बनेंगी CM, बीजेपी को कैंडिडेट भी नहीं मिलेंगे

तिवारी ने बताया कि फिलहाल समाजवादी पार्टी या किसी अन्य राजनैतिक दल से गठबंधन की कोई बात नहीं चल रही है लेकिन प्रियंका ने कहा था कि कॉन्ग्रेस का लक्ष्य 2022 में भाजपा को हराना है और इसके लिए कॉन्ग्रेस हर तरह का राजनीतिक गठबंधन करने को तैयार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,091FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe