Sunday, June 26, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉक्स ऑफिस के बाद अब दीपिका के विज्ञापनों को भी तगड़ा झटका, किनारा कर...

बॉक्स ऑफिस के बाद अब दीपिका के विज्ञापनों को भी तगड़ा झटका, किनारा कर रहे हैं बड़े ब्रांड्स

फ़िल्म 'छपाक' की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर इसने पहले 4 दिनों में मात्र 19.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं इसके साथ रिलीज हुई 'तान्हाजी' 75.68 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

फ़िल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी स्टंट के चक्कर में जेएनयू जाने वाली दीपिका पादुकोण को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा झटका तो लगा ही है, साथ ही उनकी ब्रांड वैल्यू को भी चोट पहुँची है। दीपिका पादुकोण जिन ब्रांड्स का प्रचार करती हैं, उनकी विजिबिलिटी में कमी आई है। वामपंथियों के सरकार-विरोधी प्रदर्शन में जाकर फोटो क्लिक करवाने वाली दीपिका फ़िलहाल देश की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ब्रांड्स के विज्ञापन के लिए रुपए लेने के मामले में उनकी सीधी टक्कर कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ख़ान और श्रद्धा कपूर से है।

दीपिका पादुकोण को लेकर सभी बड़े ब्रांड्स अब सेफ खेल रहे हैं। कई ब्रांड्स ने ऐसा कहा है कि वो दीपिका वाले प्रचार वीडियोज को कम दिखा रहे हैं। वहीं विशेषज्ञों का कहना है कि भविष्य में भी ‘ब्रांड दीपिका’ पर असर पड़ सकता है क्योंकि कलाकार या खिलाड़ी जो राजनीतिक रूप से सक्रिय रहते हैं, उनसे अधिकतर कम्पनियाँ दूरी ही बना कर रखती हैं। उन्हें लगता है कि इससे फालतू की कंट्रोवर्सी हो सकती है। दीपिका अपनी फ़िल्म की रिलीज से 3 दिन पहले जेएनयू गई थीं। वहाँ वामपंथी नेता कन्हैया कुमार और जेएनयू छात्र संगठन की अध्यक्ष आईसी घोष भी उपस्थित थीं।

फ़िलहाल दीपिका पादुकोण के हाथ में 23 ब्रांड हैं, जिनमें तनिष्क, विस्तारा एयरलाइन्स, गुड डे बिस्किट्स, एक्सिस बैंक और लक्स साबुन जैसे बड़े ब्रांड्स व प्रोडक्ट्स के एड हैं। अब उनके एड की विजिबिलिटी कम की जा रही है। ऐसा उस अभिनेत्री के साथ हो रहा है, जिन्हें 2019 में प्रतिदिन 11 घंटे टीवी स्पेस मिला। कहा जाता है कि वो प्रति फ़िल्म 10 करोड़ रुपए और प्रति विज्ञापन 8 करोड़ रुपए लेती हैं। एक बड़े ब्रांड के मैनेजर ने कहा कि वो अपनी कम्पनी से जुड़े सेलेब्रिटीज को राजनीति से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं।

वहीं कुछ ब्रांड्स के मैनेजरों का कहना है कि कुछ दिनों बाद लोग इस मुद्दे को भूल जाएँगे और सब ठीक हो जाएगा। महेश भट्ट और सोनम कपूर जैसी फ़िल्मी हस्तियों ने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है। इससे पहले आमिर ख़ान के साथ भी ऐसा हुआ है, जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण के हवाले से देश छोड़ने की बात कही थी। तब ई-कॉमर्स कम्पनी स्नैपडील ने उन्हें अपने विज्ञापनों से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

जहाँ तक फ़िल्म ‘छपाक’ की बात है, बॉक्स ऑफिस पर इसने पहले 4 दिनों में मात्र 19.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं इसके साथ रिलीज हुई ‘तान्हाजी’ ने 75.68 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इन दोनों के साथ रिलीज हुई रजनीकांत और सुनील शेट्टी की ‘दरबार’ ने पहले 3 दिनों में 150 करोड़ की कमाई की है। यानी दोनों फ़िल्मों के सामने ‘छपाक’ कहीं नहीं टिकी।

लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला करने वालों के साथ खड़ी हुईं दीपिका: स्मृति ईरानी

15 जनवरी के बाद Chhapaak की रिलीज पर रोक: दिल्ली HC का आदेश – चलानी है मूवी तो करो एडिट

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

BJP के ईसाई नेता ने हवन-पाठ करके अपनाया सनातन धर्म: घरवापसी पर बोले- ‘मुझे हिंदू धर्म पसंद है, मेरे पूर्वज हिंदू थे’

विवीन टोप्पो ने हिंदू धर्म स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें ये धर्म अच्छा लगता है इसलिए उन्होंने इसका अनुसरण करने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,381FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe