Monday, January 17, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तान में 13 साल की हिन्दू बच्ची को जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म

पाकिस्तान में 13 साल की हिन्दू बच्ची को जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म

जब लड़की घर नहीं पहुँची तो उसके पिता और भाई उसकी तलाश में निकले। उन्हें वह एक चीनी मिल के पास बेहोश और ज़ख़्मी हालत में मिली।

पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों के साथ बलात्कार और हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। पाकिस्तान के सिंध में 13 साल की हिन्दू लड़की को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। बलात्कारी बच्ची को बेहोश छोड़ कर फरार हो गए। फ़िलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

7 जून को टांडो मुहम्मद खान जिले की घटना

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह वाकया परसों (7 जून) का है। बच्ची घर से दुकान कुछ सामान खरीदने के लिए निकली थी। पाकिस्तान के एक अख़बार की खबर के मुताबिक आरोपियों ने उसे बुलाया और जबरदस्ती शराब पिलाई, जिसके बाद उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया।

जब लड़की घर नहीं पहुँची तो उसके पिता और भाई उसकी तलाश में निकले। उन्हें वह एक चीनी मिल के पास बेहोश और ज़ख़्मी हालत में मिली। पीड़िता के पिता के अनुसार उन्होंने पहले अपनी बेटी को अस्पताल पहुँचाया और फिर पुलिस में तहरीर दी। प्राथमिक तहकीकात के बाद स्थानीय पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को स्थानीय अदालत ने 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

पीड़िता ने भी की बलात्कार की पुष्टि

होश आने पर पीड़िता ने भी बलात्कार की पुष्टि की है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून अख़बार ने हैदराबाद (पाकिस्तानी शहर) के सिविल अस्पताल में उसकी मेडिकल जाँच में भी बलात्कार की पुष्टि का दावा किया है। दावा जिले के डिस्ट्रिक्ट हेल्थ अफसर मकबूल मल्लाह के हवाले से किया गया है

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘रेप कैपिटल बन गया है राजस्थान’: अलवर मूक-बधिर बच्ची से गैंगरेप मामले में पुलिस का यू-टर्न, गहलोत सरकार ने की CBI जाँच की सिफारिश

अलवर में रेप की शिकार मूक-बधिर बच्ची के मामली की जाँच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीबीआई को सौंप दी है। सरकार का काफी विरोध हो रहा है।

CM योगी का UP: 2000 Cr का अवैध साम्राज्य ध्वस्त, ढेर हुए 140 अपराधी, धर्मांतरण और गोकशी पर शिकंजा, महिलाएँ सुरक्षित हुईं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाया। गोकशी-धर्मांतरण पर प्रहार किया। उत्तर प्रदेश में माफिया राज खत्म हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,693FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe