Wednesday, September 28, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयअब फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहे हैं एलन मस्क? ट्वीट से फिर मचाया...

अब फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहे हैं एलन मस्क? ट्वीट से फिर मचाया हड़कंप: जानें क्या है सच्चाई

मैनचेस्टर यूनाइटेड विश्व के सबसे फेमस फुटबाल क्लबों में से एक है। पुर्तगाल के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इसी क्लब से खेलते हैं।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने एक बार फिर से अपने ट्वीट से सबको चौंका दिया है। इस बार उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बुधवार (17 अगस्त 2022) सुबह ट्वीट कर लिखा कि वो ब्रिटिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को खरीद रहे हैं। इससे ठीक वैसे ही हलचल मची जैसे ट्विटर खरीदने के समय हुई थी।

हालाँकि, इसके बाद जल्द ही वे अपनी बात से पलट गए। उन्होंने कहा कि वो मजाक कर रहे थे। जब यूजर ने उनसे पूछा कि क्या वो सच में मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहे हैं तो उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ये ट्विटर पर लंबे समय से चला आ रहा एक मजाक है। वो कोई भी स्पोर्ट्स टीम नहीं खरीद रहे हैं। इस प्रकार के मजाक वो अक्सर करते रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कोका कोला की कंपनी खरीदने की बात कही थी। तब उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वो इस कोल्ड ड्रिंक में कोकीन मिलाकर बेचेंगे।

जब एलन मस्क ने मजाक में पूछी थी ट्विटर की कीमत

एलन मस्क के मजाक को कई बार समझना मुश्किल हो जाता है। वो मजाक में कही बात को कई बार सत्य भी कर देते हैं। उदाहरण के तौर पर 2017 में उन्होंने मजाक में ही पूछा था कि ट्विटर कितने का होगा? इसके बाद उन्होंने सच में इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को खरीदने की तैयारी कर ली थी। इस दौरान उन्होंने खूब सुर्खियाँ भी बटोरी थी। हालाँकि, बाद में डील पूरी न हो सकी।

वहीं टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने अपने एक ट्वीट में ये भी कहा कि स्पष्ट तौर पर, मैं रिपब्लिकन पार्टी के आधे बाएँ और डेमोक्रेटिक पार्टी के आधे दाहिने हिस्से का समर्थन करता हूँ।

क्या है मैनचेस्टर यूनाइटेड

गौरतलब है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड विश्व के सबसे फेमस फुटबाल क्लबों में से एक है। पुर्तगाल के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इसी क्लब से खेलते हैं। इस क्लब का मालिकाना हक अमेरिका की ग्लेजर फैमिली के पास है। इन्होंने इसे साल 2005 में खरीदा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कुछ दिन शांत देख कर नींद में समझा क्या… PFI पर बैन के बाद लोगों को अमित शाह में दिखा ‘पुष्पा’, कहा – मौज...

PFI पर बैन लगने के बाद सोशल मीडिया में टॉप ट्रेंड बन गया #PFIBan. यूजर्स मीम्स शेयर कर के कह रहे हैं अपनी बात। मोदी सरकार की हो रही तारीफ़।

बंगाल का एक दुर्गा पूजा पंडाल ऐसा भी: याद उनकी जो चुनाव बाद मार डाले गए, सुनाई देगी माँ की रुदन

दुर्गा पूजा में अलग-अलग थीम के पंडाल के तैयार किए जाते हैं। पश्चिम बंगाल में इस बार एक पूजा पंडाल उन लोगों की याद में तैयार किया गया है जो विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक हिंसा में मार डाले गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe