Wednesday, September 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'चलाने की पूरी कोशिश की लेकिन..': पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने किया तलाक...

‘चलाने की पूरी कोशिश की लेकिन..’: पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने किया तलाक का ऐलान, कहा – बधाई दो, सॉरी मत कहो

मिया खलीफा ने कहा कि दोनों अपने जीवन का अलग-अलग अध्याय शुरू कर रहे हैं, लेकिन परिवार, दोस्तों और कुत्तों से प्रेम के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे।

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ तलाक की घोषणा की है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने पति के साथ तलाक का ऐलान किया। बता दें कि मिया खलीफा और रॉबर्ट सैंडबर्ग की सगाई 2019 में हुई थी, जिसके बाद वो 2 सालों से साथ रह रहे थे। जून 2020 में इन दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन कोरोना आपदा आ जाने के कारण ऐसा नहीं हो सका।

मिया खलीफा ने तलाक की घोषणा करते हुए लिखा, “हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने हमने अपनी शादी को चलाने के लिए अपना सब कुछ दिया, लेकिन पिछले 1 साल से चल रही थेरेपी और मेहनत के बावजूद हम अपना रास्ता अलग कर रहे हैं। हम जानते हैं कि जीवन भर हम एक-दूसरे के दोस्त रहेंगे और हमने साथ रहने का पूरा प्रयास किया। हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे, क्योंकि हमें पता है कि किसी एक घटना के कारण ऐसा नहीं हो रहा है।”

मिया खलीफा ने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ तलाक की वजह बताते हुए कहा कि दोनों के बीच कुछ ऐसे मतभेद आ गए थे, जिनका समाधान संभव नहीं था और वो चरम पर पहुँच गए थे। उन्होंने कहा कि दोनों अपने जीवन का अलग-अलग अध्याय शुरू कर रहे हैं, लेकिन परिवार के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे। साथ ही कहा कि उन्हें इसका कोई मलाल नहीं। मिया खलीफा ने कहा कि परिवार के अलावा कुत्तों से प्यार और दोस्त वो माध्यम हैं, जो उन्हें जोड़े रखेंगे।

बकौल मिया खलीफा, दोनों अलग होने के बाद भी ये आराम से कह सकते हैं कि उन्होंने अपनी-अपनी तरफ से पूरी कोशिश की कि वो साथ रहें। इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट कर के कहा कि हमें तलाक के बाद बधाई देने को एक सामान्य प्रक्रिया बनानी चाहिए, न कि ‘आई एम सॉरी’ कहने की। बता दें कि रॉबर्ट सैंडबर्ग स्वीडन के रहने वाले हैं। वो पेशे से शेफ हैं। 26 वर्षीय सैंडबर्ग नॉर्वे के एक रेस्टॉरेंट में काम करते थे, जिसके बाद वो लॉस एंजेल्स में शिफ्ट हुए।

तलाक को लेकर मिया खलीफा का इंस्टाग्राम पोस्ट

मिया खलीफा हाल ही में कई कारणों से विवादों में रही हैं। कुछ दिनों पहले क्यूबा ने आरोप लगाया था कि पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा अमेरिका के साथ मिल कर वहाँ दंगे भड़काने में लगी हुई हैं। क्यूबा ने राष्ट्रपति मिगेल डियाज़ कनेल बेरमुडेज़ ने आरोप लगाया था कि अमेरिका के साथ मिल कर मिया खलीफा क्यूबा की वामपंथी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों को हवा देने में लगी हुई हैं। भारत में ‘किसान आंदोलन’ का समर्थन कर के भी वो विवादों में आई थीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe