Sunday, July 3, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'अर्णब की तरह मार खाओगे, जान की भीख माँगोगे' - शाहरुख के 'दोस्त और...

‘अर्णब की तरह मार खाओगे, जान की भीख माँगोगे’ – शाहरुख के ‘दोस्त और ISI एजेंट’ ने पत्रकारों को दी धमकी

कश्मीर के युवकों से हथियार उठाने की अपील, कश्मीर में पाकिस्तान के इस्लामी आतंक का समर्थन करने वाला अब अर्णब गोस्वामी के बहाने भारतीय पत्रकारों को धमकाते हुए...

कश्मीर में पाकिस्तान के इस्लामी आतंक का समर्थन करने वाला एजेंट टोनी अशाई अब पत्रकारों को लेकर जहर उगल रहा है। उसने अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अपनी संवेदनहीनता व्यक्त करते हुए पत्रकार आरती टिक्कू और नविका कुमार के लिए ऐसे ही बर्ताव की कामना ट्विटर पर की है।

टोनी अशाई ने लिखा, “कई लोगों पर झूठे आरोप लगा कर उनकी जान खतरे में डालने वाले और उनकी जिंदगी खराब करने वाले अर्णब गोस्वामी अब अपने जिंदगी की भीख माँग रहे हैं। ऐसे ही मुकद्दर आरती टिक्कू और नविका कुमार व अन्य लोगों का इंतजार कर रहा है। मुझे उम्मीद है ट्रंप के जाने से विश्व भर में अच्छे मूल्यों की दोबारा से बहाली होगी।”

इस ट्वीट को पत्रकार आरती टिक्कू सिंह ने शेयर करते हुए गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग किया है। उन्होंने इस ट्वीट पर संज्ञान दिलवाते हुए कहा, “यूएस का यह आईएसआई एजेंट मुझे धमकी दे रहा है कि मुझे भी अर्णब गोस्वामी की तरह मारा-पीटा जाएगा, जेल में कैद किया जाएगा, यातनाएँ दी जाएँगी, और मैं अपने जीवन की भीख माँगूगी। ये वही आदमी है, जिसने पाकिस्तान के इस्लामी आतंक का कश्मीर में समर्थन किया था।”

गौरतलब है कि टोनी आईएसआई द्वारा प्रायोजित आतंकवादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का सदस्य रह चुका है। इसकी दुबई, अबू धाबी और लॉस एंजिलिस में अच्छी-खासी सम्पत्ति है। इसके बेटे बिलाल अशाई ने कश्मीर के युवकों से हथियार उठाने की अपील की थी। 

एक तस्वीर में शाहरुख खान और उनकी पत्नी इस अलगाववादी के साथ नज़र आ रहे हैं। कैलिफोर्निया के रहने वाले अलगाववादी नेता टोनी अशाई पर कश्मीर के युवकों को भारत के विरुद्ध भड़काने का भी आरोप है।

इस पर श्रीनगर के सामाजिक कार्यकर्ता अल सिकंदर ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से सिलसिलेवार ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने टोनी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। ट्वीट में उन्होंने टोनी को न केवल आईएसआई द्वारा प्रायोजित आतंकवादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का सदस्य बताया था बल्कि शाहरुख खान व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से उसकी नजदीकियाँ भी उजागर की थीं।

इन ट्विट्स में बताया गया था कि टोनी को आईएसआई से वेतन भी मिलता है। इसके अलावा वह जम्मू-कश्मीर और भारत के अलग-अलग हिस्सों में रहने वाले तमाम लोगों से संपर्क में है। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

‘1 बार दलित को और 1 बार महिला आदिवासी को चुना राष्ट्रपति’: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की बात

"सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 खत्म करने, GST, आयुष्मान भारत, कोरोना टीकाकरण, CAA, राम मंदिर - कॉन्ग्रेस ने सबका विरोध किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe