Monday, January 17, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयडोनल्ड ट्रम्प की पत्नी वेश्या, कॉलगर्ल... मेलानिया ट्रम्प की गंदी-गंदी फोटो शेयर कर विरोधी...

डोनल्ड ट्रम्प की पत्नी वेश्या, कॉलगर्ल… मेलानिया ट्रम्प की गंदी-गंदी फोटो शेयर कर विरोधी लिख रहे घटिया बातें

डोनाल्ड ट्रंप के विरोधी और डेमोक्रेट समर्थकों ने उनकी पत्नी और अमेरिका की पहली महिला मेलानिया ट्रंप की स्लट शेमिंग शुरू कर दी है। उनकी गंदी-गंदी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को 2016 से ही आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, तब से जब से उन्होंने पदभार सम्भाला है। राष्ट्रपति कार्यालय (Oval office) खाली करने से कुछ हफ्ते पहले डोनाल्ड ट्रंप के विरोधी और डेमोक्रेट समर्थकों ने उनकी पत्नी और अमेरिका की पहली महिला मेलानिया ट्रंप की स्लट शेमिंग (slut shaming) शुरू कर दी है। 

शनिवार (26 दिसंबर 2020) को अमेरिकी राष्ट्रपति ने Breitbart News के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें ऐसा कहा गया था कि किसी भी बड़ी पत्रिका ने बीते 4 वर्षों में मेलानिया की कवर तस्वीर प्रकाशित नहीं की, जबकि वह अमेरिका की पहली महिला हैं। अब तक किसी भी अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं किया गया था। 

Breitbart News ने लिखा, “फैशन प्रेस के अभिजात्य वर्ग ने अमेरिकी इतिहास में देश की पहली महिला को अपनी पत्रिकाओं से लगातार 4 वर्ष तक दूर रखा है।” इस बात से नाराज़ ट्रंप ने पत्रिकाओं के संबंध में लिखा, “अब तक की महानतम, फेक न्यूज़”। Breitbart ने बुधवार (23 दिसंबर 2020) को अपनी ख़बर में बताया था कि मेलानिया ट्रंप ने एलोनॉर ऑल्टा थाई हाई ब्लैक लेदर बूट (Eleonor Alta thigh-high black leather boots) पहना था, जिसकी कीमत 2195 डॉलर थी और डबल ब्रेस्टेड वुल कोट (double-breasted wool coat) पहना था, जिसकी कीमत 6610 डॉलर थी। 

इसके बाद ट्रम्प विरोधियों को मेलानिया ट्रंप का अपमान और चरित्र हनन करने का मौक़ा मिल गया। फैशन पत्रिकाओं द्वारा पहली अमेरिकी महिला को नज़रअंदाज़ करने के फैसले का समर्थन करते हुए एक यूज़र ने लिखा, “शायद इसलिए क्योंकि कोई भी एक सॉफ्ट पोर्न मॉडल को नहीं देखना चाहता, जो अक्सर सेक्स तस्करों (sex traffickers) के साथ नज़र आती थीं।”

एक और यूज़र ने तो मेलानिया को “वेश्या” ही कह दिया। GQ पत्रिका की कवर (जिस पर मेलानिया की तस्वीर प्रकाशित हुई थी) साझा करते हुए यूज़र ने लिखा, “आम तौर पर फैशन पत्रिकाएँ वेश्याओं और रूस की ऑर्डर पर आने वाली दुल्हनों (mail order brides) को अपनी कवर पर जगह नहीं देते हैं। यह तस्वीरें इतनी घटिया तो थी हीं।” 

अन्य ट्विटर यूज़र ने मेलानिया को ‘कॉल गर्ल’ बताया और एक ने कहा कि इनकी स्कूलिंग पोर्न हब नाम की पोर्न वेबसाइट से हुई है। 

एक और यूज़र ने लिखा, “जैकी ओ नैंसी रीगन, मिशेल ओबामा में फिर भी नैतिकता थी। एक बूढ़ी सॉफ्ट पोर्न मॉडल के बारे में कुछ भी नैतिक नहीं है। ये नस्लभेद को जन्म देता है।” 

एक और यूज़र ने ईसा मशीह की तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने शिष्यों को शिक्षा दे रहे हैं। उसका कैप्शन था, “जो बायडेन को वोट करो। उनकी पत्नी के स्तनों की तस्वीर पूरे इंटरनेट पर मौजूद नहीं है।” 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ डोनाल्ड ट्रंप इस बात से काफी नाराज़ हैं कि फैशन पत्रिकाओं ने उनकी पत्नी को नज़रअंदाज़ किया जबकि मिशेल ओबामा अक्सर पत्रिकाओं की कवर पर नज़र आती थीं। इससे पहले अभिनेता जेम्स वुड्स ने भी फरवरी 2020 में यह मुद्दा उठाया था।      

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

समाजवादी पार्टी की मान्यता खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में PIL, कैराना के मास्टरमाइंड नाहिद हसन की उम्मीदवारी पर घिरे अखिलेश यादव

सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय की ओर से समाजवादी पार्टी की मान्यता खत्म करने की माँग करते हुए PIL दाखिल की गई है।

‘ये हिन्दू संस्कृति में ही संभव’: जिस बाघिन के कारण ‘टाइगर स्टेट’ बन गया मध्य प्रदेश, उसका सनातन रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

मध्य प्रदेश के पेंच नेशनल पार्क की ‘कॉलरवाली बाघिन’ के नाम से मशहूर बाघिन का हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,731FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe