Tuesday, December 7, 2021
Homeरिपोर्टमीडियाNDTV की एंकर सोनल मेहरोत्रा ने खुद को किया क्वारंटाइन, कोरोना(+) कनिका कपूर की...

NDTV की एंकर सोनल मेहरोत्रा ने खुद को किया क्वारंटाइन, कोरोना(+) कनिका कपूर की हैं भौजी

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद NDTV से बात करते हुए कनिका कपूर ने अपनी लापरवाही पर पर्दा डालने की कोशिश की थी। सरकार को दोषी ठहराया कि लंदन से वापस आने के बाद उन्हें स्क्रीनिंग के लिए पर्याप्त टेस्ट सुविधाएँ उपलब्ध नहीं कराई गई।

जब से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात सामने आई है हड़कंप मचा हुआ है। खुद के संक्रमित होने की बात छिपाकर वे पार्टी में शामिल हुईं। इससे सैकड़ों लोगों के लिए संकट पैदा हो गया। लापरवाही को लेकर शुक्रवार (मार्च 20, 2020) देर रात लखनऊ में तीन धाराओं के तहत उन पर FIR दर्ज की गई।

कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आने के बाद कई लोगों ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। इनमें से एक नाम विवादस्पद न्यूज चैनल NDTV में काम करने वाली एंकर सोनल मेहरोत्रा कपूर का भी है। वे रिश्ते में कनिका की भाभी बताई जाती हैं।

सोनल ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि जुकाम होने के बाद वे पिछले 3 दिनों से सेल्फ आइसोलेशन में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी एक रिश्तेदार यानी कि कनिका कपूर के कोराना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वे सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। वे अपने परिवार के सदस्यों से 15 फीट की दूरी बनाकर रख रही हैं।

NDTV के एंकर ने ट्वीट किया, “एक रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैंने अस्पताल में अपना टेस्ट करवाया है। इसका रिजल्ट आना अभी बाकी है। इस बीच हमारे घर को सैनिटाइज कर दिया गया है।”

इससे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद NDTV से बात करते हुए कनिका कपूर ने अपनी लापरवाही पर पर्दा डालने की कोशिश की थी। सरकार को दोषी ठहराया कि लंदन से वापस आने के बाद उन्हें स्क्रीनिंग के लिए पर्याप्त टेस्ट सुविधाएँ उपलब्ध नहीं कराई गई। कनिका कपूर ने दावा किया कि उन्होंने सरकारी अधिकारियों से 20 बार संपर्क किया और टेस्ट करने से पहले दो दिनों तक इंतजार किया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी रिश्तेदार सोनल कपूर को भी ‘NDTV की प्रमुख पत्रकार’ होने के बावजूद टेस्ट कराने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा।

बता दें कि कनिका कपूर ने संवेदनशील माहौल के बावजूद सरकार द्वारा जारी की गई तमाम एडवाइजरी को नजरअंदाज कर लगातार पार्टियाँ अटेंड की और बिना कोरोना परीक्षण के लोगों से मेलजोल जारी रखा। लंदन से लौटने के बाद उनके द्वारा अटेंड की गई हाई प्रोफाइल पार्टी में अफसरों से लेकर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत बड़े नेता मौजूद थे, जिनमें से कइयों ने खुद को घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है।

लंदन से लौटने के बाद 8 दिन के भीतर कनिका कपूर कई लोगों से मिलीं, और दो पार्टियों में भी शामिल हुई। कनिका ने एक आलीशान होटल में एक डिनर पार्टी भी होस्‍ट की थी, जिसमें लगभग 100 लोग शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि कनिका कपूर की इस पार्टी में कई अधिकारी, राजनेता और सामाजिक लोग शामिल हुए थे। कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद उन तमाम लोगों से संपर्क साधा जा रहा है, जो इस दौरान उनके संपर्क में रहे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कनिका कपूर के खिलाफ आइपीसी की धारा 188, 269 व 270 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फेसबुक से रोहिंग्या मुस्लिमों ने माँगे ₹11 लाख करोड़, ‘म्यांमार में नरसंहार’ के लिए कंपनी पर ठोका केस

UK और अमेरिका में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों ने हेट स्पीच फैलाने का आरोप लगाकर फेसबुक के ख़िलाफ़ ये केस किया है।

600 एकड़ में खाद कारखाना, 750 बेड्स वाला AIIMS: गोरखपुर को PM मोदी की ₹10,000 Cr की सौगात, हर साल 12.7 लाख मीट्रिक टन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को AIIMS और खाद कारखाना समेत ₹10,000 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी। सीए योगी ने भेंट की गणेश प्रतिमा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe