Tuesday, September 21, 2021
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षापुलवामा में CRPF के बंकर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 1 जवान घायल

पुलवामा में CRPF के बंकर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 1 जवान घायल

घटना की जानकारी होते ही सुरक्षाबलों ने उस क्षेत्र की छानबीन करनी शुरू कर दी हैं। आतंकियों के मौक़े से फरार होने पर सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान भी शुरु किया जा चुका है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा सुरक्षा बलों के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंक कर निशाना बनाया गया। इस हमले में एक जवान के घायल होने की खबर है। यह हमला पुलवामा में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर सुरक्षाबलों के बने बंकर पर हुआ।

मीडिया खबरों के अनुसार इस हमले घायल हुए सीआरपीएफ जवान को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जवान का नाम सूरजचंद है। वह 182 बटालियन में तैनात थे। इस घटना की जानकारी होते ही सुरक्षाबलों ने उस क्षेत्र की छानबीन करनी शुरू कर दी हैं। आतंकियों के मौक़े से फरार होने पर सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान भी शुरु किया जा चुका है।

पुलवामा के एसएसपी चंदन कोहली ने बताया है कि इस हमले में एक जवान घायल हुआ है। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बनिहाल से आज (मार्च 30, 2019) को एक कार ब्लास्ट की खबर आई थी। वो भी वहाँ जहाँ से सुरक्षाबलों का काफिला गुज़र रहा था। बहुत से मीडिया खबरों ने इसे सिलिंडर फटने के कारण हुई दुर्घटना करार दिया।

लेकिन कार के ड्राइवर के फरार होने के कारण इस मामले पर भी संदेह बराबर बना हुआ। बाद में पता चला कि कार में गैस सिलिंडर होने की पुष्टि नहीं हुई है। जिसके कारण इसे भी आतंकियों की ही एक चाल कहा जा सकता है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

आज पाकिस्तान के लिए बैटिंग, कभी क्रिकेट कैंप में मौलवी से नमाज: वसीम जाफर पर ‘हनुमान की जय’ हटाने का भी आरोप

पाकिस्तान के साथ सहानुभूति रखने के कारण नेटिजन्स के निशाने पर आए वसीम जाफर पर मुस्लिम क्रिकेटरों को तरजीह देने के भी आरोप लग चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,586FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe