Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजनौशेरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान IED ब्लास्ट, एक मेजर वीरगति को प्राप्त, दो...

नौशेरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान IED ब्लास्ट, एक मेजर वीरगति को प्राप्त, दो जवान घायल

सर्च ऑपरेशन में संदिग्ध मानकर इसकी जाँच के समय पास जाते ही ब्लास्ट हुआ। फ़िलहाल भारतीय सेना इस विस्फोट पर और जानकारी जुटा रही है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी आत्मघाती हमले से देश अभी उठा भी नहीं था, कि आतंकियों ने एक और घाव दे दिया। इस बार आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में रजौरी के नौशेरा में आईईडी ब्लास्ट किया, जिसमें इंजीनियरिंग कोर के मेजर के खेत आने के साथ दो अन्य गंभीर जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

ख़बर की मानें तो यह एक बैट हमला था, बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना और आतंकी मिलकर भारतीय सीमा के अंदर आए और उन्होंने आईडी प्लांट किया था। सर्च ऑपरेशन में संदिग्ध मानकर इसकी जाँच के समय पास जाते ही ब्लास्ट हुआ। फ़िलहाल भारतीय सेना इस विस्फोट पर और जानकारी जुटा रही है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफ़िले पर (14 फ़रवरी 2019) को आतंकियों ने देश को बड़ा जख्म दिया था। आतंकियों ने कायरतापूर्ण तरीके से सीआरपीएफ के काफ़िले पर हमला किया था, जिसमें 44 जवान शहीद जबकि दर्जनों जवान गंभीार रूप से घायल हुए थे। बता दें कि, घटना के बाद से पूरे देश में आतंकवादी हमले के ख़िलाफ़ अलग-अलग हिस्सों में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। देश के कई शहरों में लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -