Breaking: पाकिस्तान ने की थी 13-14 अगस्त की रात घुसपैठ की कोशिश, सेना ने किया नाकाम

कल रात पाकिस्तान ने जिहादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की थी, जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया। मीडिया सूत्रों के मुताबिक घुसपैठ में पाकिस्तानी सेना ने भी सहयोग किया था।

जम्मू-कश्मीर में 370 हटने के बाद से संवेदनशील हालातों में पाकिस्तान की साज़िशें जारी हैं। ताज़ा खबरों के अनुसार कल रात (13-14 अगस्त, 2019 की रात) पाकिस्तान ने जिहादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की थी, जिसे हिंदुस्तान की सेना ने नाकाम कर दिया। मीडिया सूत्रों के मुताबिक घुसपैठ में पाकिस्तानी सेना ने भी सहयोग किया था।

उड़ी सेक्टर में हरकत

पाकिस्तान ने यह हरकत जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा के लिहाज से सबसे संवेदनशील इलाकों में से एक उरी सेक्टर में की थी। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक हिंदुस्तानी सेना ने मुँहतोड़ जवाब देते हुए घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। सेना के सूत्रों के हवाले से ANI ने यह दावा भी किया है कि हमले में पाकिस्तानी सेना ने भी अपनी सैन्य चौकियों से भारी कवर फायरिंग देते हुए सहयोग किया था।

(यह डेवलपिंग स्टोरी है। और जानकारी मिलने पर इसे अपडेट किया जाएगा। )

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गोटाभाया राजपक्षे
श्रीलंका में मुस्लिम संगठनों के आरोपों के बीच बौद्ध राष्ट्र्वादी गोटाभाया की जीत अहम है। इससे पता चलता है कि द्वीपीय देश अभी ईस्टर बम ब्लास्ट को भूला नहीं है और राइट विंग की तरफ़ उनका झुकाव पहले से काफ़ी ज्यादा बढ़ा है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,382फैंसलाइक करें
22,948फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: