Monday, March 4, 2024
Homeदेश-समाजUP: सिपाहियों की हत्या कर हिरासत से भागने वाला शकील ढेर

UP: सिपाहियों की हत्या कर हिरासत से भागने वाला शकील ढेर

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने की कोशिश की। एसपी यमुना प्रसाद की टीम ने लगातार फायरिंग के बावजूद शकील को ढेर कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ।

उत्तर प्रदेश के संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार होने वाले 3 बदमाशों में से पुलिस ने रविवार (अगस्त 12, 2019) को दूसरे बदमाश शकील को भी ढेर कर दिया। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शकील को पकड़ने के लिए उसपर ढाई लाख रुपए का इनाम रखा हुआ था। इससे पहले पुलिस ने इन तीन बदमाशों में से एक कमल को एनकाउंटर में मार गिराया था। जबकि शकील और धर्मपाल फरार चल रहे थे।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश रजपुरा के गाँव मौलनपुर में छिपकर कुछ बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस को पता चला कि इन बदमाशों में इनामी बदमाश शकील भी है, जिसके बाद पुलिस पूरी तैयारी करके उन्हें पकड़ने वहाँ पहुँच गई। सम्भल पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और पूरा जंगल घेर लिया।

17 जलुाई को सिपाहियों को मारने वाले तीनों बदमाश।

पुलिस की आहट सुनते ही बदमाश सतर्क हो गए। उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार होने की कोशिश की। लेकिन एसपी यमुना प्रसाद की टीम ने लगातार फायरिंग के बावजूद शकील को ढेर कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ।

गौरतलब है पिछले महीने 17 जुलाई को संभल में जब पुलिस की गाड़ी कुछ बदमाशों को ले जा रही थी तब वैन पर हमला किया गया था। इस दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की हत्या कर अपने सभी साथियों को छुड़ा लिया था। इसके बाद से ही पुलिस इन तीनों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने कमल को 20 जुलाई को मार गिराया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2047 तक भारत होगा विकसित, मोदी 3.0 के पहले बजट से काम शुरू, विजन डॉक्यूमेंट तैयार: नई सरकार के पहले 100 दिनों के एजेंडे...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में मिनिस्टर्स ऑफ काउंसिल की बैठक हुई, जिसमें विकसित भारत 2047 विजन डॉक्यूमेंट पर चर्चा हुई। इसके साथ ही मोदी सरकार 3.0 के शुरुआती 100 दिनों के कामकाज पर भी मुहर लगाई गई।

केरल के ‘ओरल सेक्स’ वाले प्रोफेसर इफ्तिखार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल: पढ़ाता था – मुख मैथुन मतलब कम्युनिकेशन, चौड़ी ललाट वाली लड़कियाँ कामातुर

इफ्तिखार अहमद के खिलाफ केरल पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें पुलिस ने बताया है कि इफ्तिखार अहमद छात्राओं का यौन उत्पीड़न करता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe