Saturday, April 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मेरे 40 करोड़ टोपी वाले भाइयो! अल्लाह से माँगो कि हमको ताकत दे, पूरा...

‘मेरे 40 करोड़ टोपी वाले भाइयो! अल्लाह से माँगो कि हमको ताकत दे, पूरा हिन्दुस्तान बंद हो जाएगा’

"अब पीर पर्वत सी हो चुकी, अब पिघलनी चाहिए और इनके पिछवाड़े से गंगा निकलनी चाहिए।"

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को लेकर टिप्पणी करते हुए भड़काऊ बयान देने के कारण चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर एजाज खान इस बार नए वीडियो में हिन्दुओं को अपमानित करते नजर आ रहे हैं। इस बार भी वो अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। कुछ लोग उनकी बातों का समर्थन कर रहे हैं तो काफी लोग उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की बात भी लिख रहे हैं।

“जब हम ज्वालामुखी बनकर फटेंगे तो सब कलमा पढ़ने लगेंगे”

फेसबुक पर एजाज खान अपने भड़काऊ वीडियो के माध्यम से समाज में नफरत फैलाने और समुदाय विशेष को उकसाने का प्रयास करते हुए देखे जा रहे हैं। इस बार एजाज खान ने पीएम मोदी पर और RSS पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो लोगों को ‘जय श्री राम’ बुलवाने और देश का ‘सेक्युलर फ़ेब्रिक’ तोड़ने के लिए उकसा रहे हैं।

इस वीडियो में एजाज खान कहते देखे जा सकते हैं कि ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वाले लोग नाथू राम गोडसे को पूजते हैं, जो कि महात्मा गाँधी का हत्यारा है। एजाज खान का कहना है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जय श्री राम बोलने वालों को रोकते हैं, तो वो उन्हें ‘आप’ नहीं बल्कि ‘तू’ कहना शुरू कर देंगे।

नाराज एजाज खान लोगों से अपील कर रहे हैं कि ‘जय श्री राम बुलवाने’ वालों को कभी उनसे (खुद एजाज से) ‘जय श्री राम’ बुलवाने की कोशिश करनी चाहिए। इसके बाद, एजाज खान कह रहे हैं कि वो ‘जय श्री राम’ बुलवाने वाले लोगों से ही अगर ‘अल्लाहु-अकबर’ ना बुलवा दें तो उनका नाम बदल दें। RSS पर ‘जय श्री राम’ कहकर लोगों को भड़काने का आरोप लगाते हुए एजाज खान इस वीडियो में कह रहे हैं, “अब पीर पर्वत सी हो चुकी, अब पिघलनी चाहिए और इनके पिछवाड़े से गंगा निकलनी चाहिए।”

एजाज खान इस वीडियो में कह रहे हैं-

“अल्लाह से माँगो कि हमको ताकत दे। हम लोग सड़क पर नहीं निकले, हमें शर्म आनी चाहिए। हम लोगों में एकता नहीं, हम लोग केकड़े हैं। हम लोग खाली बातों के शेर हैं। 2 दिन सड़क पर उतर आएँ तो हिन्दुस्तान पूरा बंद हो जाए। ये जो हम लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं… मेरे भाइयो ये सब बंद हो जाएगा। खाली एक दिन निकलना है सड़क पर। चालीस करोड़ लोग हैं हम, वैध और अवैध मिलाकर… एक बार निकलना है खाली। मेरे टोपी वाले भाइयो, कब निकलेंगे टोपियाँ पहन-पहनकर सड़क पर। खाली एक दिन काम पर नहीं जाना है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शहजादे को वायनाड में भी दिख रहा संकट, मतदान बाद तलाशेंगे सुरक्षित सीट’: महाराष्ट्र में PM मोदी ने पूछा- CAA न होता तो हमारे...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी 26 अप्रैल की वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उनके लिए नई सुरक्षित सीट खोजी जाएगी।

पिता कह रहे ‘लव जिहाद’ फिर भी ख़ारिज कर रही कॉन्ग्रेस सरकार: फयाज की करतूत CM सिद्धारमैया के लिए ‘निजी वजह’, मारी गई लड़की...

पीड़िता के पिता और कॉन्ग्रेस नेता ने भी इसे लव जिहाद बताया है और लोगों से अपने बच्चों को लेकर सावधान रहने की अपील की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe