Tuesday, May 17, 2022
Homeसोशल ट्रेंडअक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' पर लगे हिंदू भावना आहत करने के इल्जाम, 'होली...

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ पर लगे हिंदू भावना आहत करने के इल्जाम, ‘होली पे गोली’ सुन बोले लोग – ‘ईद पर कत्लेआम’ लिखो

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में 'होली पे गोली' टैगलाइन का प्रयोग किए जाने से यूजर्स नाराज हैं। उनका पूछना है कि क्या बकरा ईद पर लिखा जाता है- 'ईद पर कत्लेआम।'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बच्चन पांडे अपनी रिलीज डेट से पहले ही सोशल मीडिया पर विवादों में आ गई है। यूजर्स इस फिल्म को हिंदू विरोधी मान रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि जैसे गंगूबाई फिल्म का हाल हुआ, वही हाल इस फिल्म का भी होगा।

यूजर्स में ये नाराजगी 17 फरवरी 2022 के बाद से ही बनी है। इसी दिन अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करके ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ‘बच्चन पांडे के नजर के तीर और कृति सेनन की होली पे गोली’। यूजर्स ने ‘होली पे गोली’ टैगलाइन पर ऐतराज जताया था।

मोहित अरोड़ा ने लिखा, “बच्चन पांडे ट्रेलर मे हिंदू संस्कृति, सभ्यता और त्योहारों को आहत करने का एक और प्रयास। होली रंगों का त्योहार है, माफी देने का, शांति लाने का त्योहार है लेकिन साजिद नाडियाडवाला होली पे गोली के साथ आए हैं। बच्चन पांडे को बॉयकॉट करो और अक्षय कुमार तुम्हें शर्म आनी चाहिए।”

अन्य यूजर पूछते हैं, “होली पे गोली का क्या मतलब? होली रंगों और खुशियों का त्योहार हैं न कि हिंसा और गुंडागर्दी का। हिंदू त्योहारों का मजाक उड़ाना बंद करो। क्या बकरा ईद पर लिकते हैं, “ईद पे कत्लेआम।”

कुछ लोगों ने जहाँ बच्चन पांडे का ट्रेलर देख गुस्सा दिखाया है वहीं कई लोगों ने अक्षय कुमार और साजिद नाडिवाला से निवेदन भी किया है कि क्या वो अपनी फिल्म में होली पे गोली टैगलाइन को हटा सकते हैं या नहीं। ये वाकई बेहद अपमानजनक है।

दयानंद बैरगी लिखते हैं, “होली पे गोली, बॉलीवुड हिंदू त्योहारों का मजाक उड़ाने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ता। इस फिल्म की टैगलाइन होनी चाहिए- होली पे फ्लॉप होगी।”

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ये नई फिल्म होली पर 18 मार्च को रिलीज होने वाली है। ऐसे में इस फिल्म में ‘होली पे गोली’ टैगलाइन का इस्तेमाल बनाकर दर्शकों को आकर्षित करने का प्रयास हुआ है। लेकिन हिंदुओं की शिकायत ये है कि फिल्म के ट्रेलर में सिर्फ और मार धाड़ दिखाई गई है और होली त्योहार ऐसा बिलकुल नहीं है। उनके मुताबिक, ऐसी फिल्म के लिए होली पे गोली जैसी टैगलाइन लेना हिंदू त्योहार का अपमान है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,268FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe