Tuesday, May 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंडमुँह में बाँध रहे थे रस्सी, गाय को काटने की थी पूरी तैयारी, अचानक...

मुँह में बाँध रहे थे रस्सी, गाय को काटने की थी पूरी तैयारी, अचानक कुछ हुआ ऐसा कि कसाई की जान पर बन आई: देखिए Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग गाय का मुँह में बाँधने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग पहले पैर बाँधने को भी कह रहे है। वीडियो में आसपास अन्य पशु भी नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान में बकरीद पर एक गाय की कुर्बानी देने की तैयारी हो रही थी। अचानक कुछ ऐसा हुआ कि कसाई की जान पर ही बन आई। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कराची के गुलिस्‍तान-ए-जौहर इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में गाय कसाई को काफी दूर तक घसीटते हुए ले जाती दिखाई दे रही है और उसे बचाने के लिए कुछ लोग पीछे-पीछे दौड़ते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये घटना तब हुई जब बकरीद पर गाय की कुर्बानी देने की तैयारी हो रही थी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग गाय का मुँह में बाँधने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग पहले पैर बाँधने को भी कह रहे है। वीडियो में आसपास अन्य पशु भी नजर आ रहे हैं। मुँह में रस्सी बाँधने वक्त गाय संघर्ष करने लगती है। अचानक गाय एक जोर का झटका देते हुए भागने लगी। इस दौरान रस्सी में कसाई भी फँस गया और गाय के साथ ही काफी दूर तक घिसटता रहा।

ये सब देख वहाँ मौजूद कुछ और लोग भी उसे बचाने के लिए शोर मचाते हुए गाय के पीछ भागे। थोड़ी दूर जाकर गाय की रस्सी में फँसा शख्स बाहर निकल पाया और उसे बचाने आए लोगों ने गाय को नियंत्रित किया। बाद के एक सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि गाय रोड पर आ गई है और कसाई को एक जगह पर बहुत सारे लोग घेरे हुए हैं। कसाई बुरी तरह जख्मी है। लोग मदद के लिए शोर मचा रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -