Tuesday, April 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडजानिए ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #HappyBirthdayKhalistaniKutte

जानिए ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #HappyBirthdayKhalistaniKutte

इन तस्वीरों को रीट्वीट कर कंगना ने दिलजीत पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, "वाह मेरे भाई! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति।"

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का आज (जनवरी 06, 2021) जन्मदिन है। दिलजीत दोसांझ इन दिनों किसान आंदोलन और एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर हो रहे बहस के चलते सुर्खियों में हैं। एक तरह जहाँ उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस उन्हें बधाईयाँ दे रहे, वहीं ट्विटर पर ‘#Happybirthdaykhalistanikutte’ (हैप्पी बर्डे खालिस्तानी कुत्ते) ट्रेंड कर रहा है।

हाल ही में दिलजीत ने बर्फ़ में खड़े हुए अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की। इन तस्वीरों को रीट्वीट कर कंगना ने दिलजीत पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, “वाह मेरे भाई! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति।”

वहीं आयकर विभाग ने कुछ दिन पहले एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ द्वारा कथित तौर पर भारत में चल रहे किसान विरोध प्रदर्शनों को नियंत्रित करने के लिए यूके/कनाडा से लिए गए फंड की जाँच शुरू की है। बता दें दिलजीत ने किसान आंदोलन में 1 करोड़ रुपए दान दिए थे। इसके अलावा उनके खालिस्तानी समर्थक होने का दावा भी किया जा रहा है।

उनके जन्मदिन के मौके पर लोग तमाम तरह के ट्वीट और मीम ट्विटर पर शेयर कर रहे है। जिनमें सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग पर ‘#Happybirthdaykhalistanikutte’ है। जिस पर लोगों की निगाहें गड़ चुकी है। सोशल मीडिया यूज़र्स जहाँ एक तरफ इस हैशटैग के साथ मीम्स और जोक बना कर उनके मजे ले रहे तो वहीं कुछ लोग इस ट्रेंड का विरोध भी कर रहे हैं। बता दें यह हैशटैग नंबर 1 पर ट्रेंडिंग है।

लॉस्ट गर्ल नाम से एक यूजर ने दिलजीत के एक मीम को शेयर करते हुए लिखा, “दिलजीत के साथ कुत्ते का नाम ट्रेंड कर रहा जो कि बहुत गलत है, कुत्ते काफी ईमानदार होते है। मैं इस ट्रेंड की कड़ी निंदा करती हूँ।”

वहीं tamid tigress नाम की एक यूजर ने लिखा, “एक धोखेबाज के साथ ऐसा ही होना चाहिए, कोई दया नहीं, राष्ट्र पहले।”

एक यूजर ने कंगना की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, “इस ट्रेंड को देख कर सबसे ज्यादा खुश इंसान।”

एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि इस ट्रेंड को देखकर कुत्ते मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएँगे।

ई आर गणेश नाम के यूजर ने लिखा कि कितने ही सिखों ने राष्ट्र के लिए लड़ा और बलिदानी दी, वहीं तुम जैसे लोग देश को तोड़ने में तुले हो। जो कि कभी मुमकिन नहीं है।

कुछ यूज़र्स ने इसका विरोध भी किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अरविंद केजरीवाल नं 1, दिल्ली CM की बीवी सुनीता नं 2… AAP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जिसने देखी वही हैरान, पूछ रहे- आत्मा...

आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में तिहाड़ जेल में ही बंद मनीष सिसोदिया का भी नाम है, तो हर जगह से जमानत खारिज करवाकर बैठे सत्येंद्र जैन का भी।

‘कन्हैया लाल तेली का क्या?’: ‘मुस्लिमों की मॉब लिंचिंग’ पर याचिका लेकर पहुँचा वकील निजाम पाशा तो सुप्रीम कोर्ट ने दागा सवाल, कहा –...

इस याचिका में अल्पसंख्यकों के खिलाफ मॉब लिंचिंग के अपराध बढ़ने का दावा करते हुए गोरक्षकों पर निशाना साधा गया था और तथाकथित पीड़ितों के लिए त्वरित वित्तीय मदद की व्यवस्था की माँग की गई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe