Tuesday, June 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'भौकाल' और 'पैसों' के लिए रेव पार्टी करते थे एल्विश यादव: रिपोर्ट में दावा,...

‘भौकाल’ और ‘पैसों’ के लिए रेव पार्टी करते थे एल्विश यादव: रिपोर्ट में दावा, एक्स-GF ने मुश्किल वक्त में यूट्यूबर का किया सपोर्ट

इंडियन एक्सप्रेस की हालिया रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि एल्विश यादव ने अपने जुर्म को नहीं कबूला है जबकि कल ही कुछ मीडिया खबरें दावा कर रही थीं कि यूट्यूबर ने अपना गुनाह मान लिया है।

बिग बॉस फेम एल्विश यादव रेव पार्टियाँ पैसों के अलावा अपना भौकाल बनाने के लिए और स्वैग कायम करने के लिए आयोजित करते थे। ऐसी जानकारी इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में पुलिस सत्रों के हवाले से दी गई है। इसी रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से यह भी कहा गया है कि एल्विश यादव ने अपने जुर्म को नहीं कबूला है जबकि कल ही कुछ मीडिया खबरें दावा कर रही थीं कि यूट्यूबर ने अपना गुनाह पुलिस के सामने मान लिया है।

इंडियन एक्सप्रेस पर प्रकाशित, ताजा रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी का नाम लिए बिना उन्हें कोट करके कहा गया- “पूछताछ के दौरान यादव ने अपना गुनाह नहीं कबूला… लेकिन हमारे पास बहुत से सबूत हैं कि वो ऐसा अपना स्वैग और भौकाल बनाने के लिए कर रहा था। वह अपने फैंस में यह बताना चाहता था कि उसे कानून का डर नहीं है और वो जो चाहे वो कर सकता है।”

बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ यह मामला 3 नवंबर 2023 को प्रकाश में आया था उसके बाद मामले में एफआईआर हुई और वो लगातार विवादों में घिरे रहे। गुरुग्राम पुलिस भी लगे हाथ उनकी हिरासत माँग रही है। गुरुग्राम पुलिस सागर ठाकुर से जुड़े मामले में उनकी कस्टडी की डिमांड कर रही है जहाँ एल्विश ने मॉल में घुस उन्हें थप्पड़ मारा था। पुलिस ने कहा है कि वो मामले की जाँच कर रहे हैं और जल्द ही एल्विश को हिरासत में लेंगे।

कीर्ति मेहरा का पोस्ट

एल्विश पर एक साथ टूटी मुसीबतों के बीच उनके फैंस और साथी लगातार उनके समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। ये एक क्रिप्टिक पोस्ट है इसमें कीर्ति ने बिन कोई नाम लिए कहा, “गीता में लिखा है- कमजोर तेरा वक्त है, तू नहीं।” उनके इस वक्त किए गए पोस्ट से यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एल्विश के लिए किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -