Thursday, August 5, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'ठीक से रहो, वर्ना औकात दिखा दूँगी' - महिला कॉन्ग्रेस विधायक ने ट्रेनी IPS...

‘ठीक से रहो, वर्ना औकात दिखा दूँगी’ – महिला कॉन्ग्रेस विधायक ने ट्रेनी IPS को ऐसे दी धमकी

छत्तीसगढ़ के कसडोल से कॉन्ग्रेस विधायक शकुंतला साहू और बलोदा बाजार जिले में तैनात ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा के बीच होती तीखी बहस से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

छत्तीसगढ़ के कसडोल से कॉन्ग्रेस विधायक शकुंतला साहू और बलोदा बाजार जिले में तैनात ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा के बीच होती तीखी बहस से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। यह घटना शुक्रवार शाम की है। पूरा मामला सीमेंट फैक्ट्री में हुए हादसे के बाद विधायक के नेतृत्व में चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान का है।

विधायक शकुंतला साहू और आईपीएस अंकिता शर्मा

मीडिया खबरों के अनुसार बलोदा बाजार जिले स्थित सीमेंट फैक्ट्री में हुए इस हादसे में गत बुधवार को एक मजदूर की मौत हो गई थी। जिसके परिजनों को मुआवजा दिलाने के लिए कॉन्ग्रेस विधायक शकुंतला साहू धरना दे रहीं थीं।

जानकारी के अनुसार प्रदर्शन की सूचना पा ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा मौके पर पहुँचीं हुईं थीं, जहाँ प्रशासन की उपस्थिति में मृतक के परिजनों और सीमेंट फैक्ट्री प्रबंधन के बीच हर्जाने पर सहमति हो गई थी। जिसके बाद परिजन अंतिम संस्कार को राजी हो वहाँ से चले गए थे लेकिन कॉन्ग्रेस का प्रदर्शन जारी रहा, जो शाम होते होते उग्र हो गया।

एएनआई के अनुसार इस पर महिला आईपीएस ने प्रदर्शनकारियों को समझाते हुए, पुलिस वालों को कोई नुकसान न पहुँचाने और शांति पूर्ण प्रदर्शन करने की हिदायत दी थी। इस बात की खबर मिलते ही कॉन्ग्रेस की महिला विधायक शकुंतला साहू वहाँ पहुँच गईं, जिन्होंने आईपीएस अधिकारी को, “ठीक से रहो वर्ना औकात दिखा दूँगी” की धमकी दी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe