Tuesday, June 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडबोर्ड परीक्षा देने गलत सेंटर पर पहुँची 10वीं की निशा, पुलिस की गाड़ी आई...

बोर्ड परीक्षा देने गलत सेंटर पर पहुँची 10वीं की निशा, पुलिस की गाड़ी आई और 15 मिनट में मिल गई मंजिल: पिता की भूल, गुजरात के PI ने सुधारी

जेवी धोला ने छात्रा को सरकारी गाड़ी में बैठाया और लाइट के साथ हूटर का प्रयोग करते हुए सिर्फ 15 मिनट में ही 20 किलोमीटर दूर स्थित सही केंद्र पर पहुँचा दिया। इस तरह छात्रा का एक साल बर्बाद होने से बच गया। सोशल मीडिया पर पीआई जेवी धोला की जमकर तारीफ हो रही है।

गुजरात में बोर्ड की परीक्षाएँ चल रही हैं। कच्छ में परीक्षा के पहले दिन (14 मार्च 2023) छात्रा को उसके पिता ने गलती से दूसरे परीक्षा केंद्र पर उतार दिया। गलत केंद्र होने के कारण छात्रा को अपने बैठने की जगह नहीं मिली। कहीं भी उसका क्रमांक अंकित नहीं था। ड्यूटी पर तैनात पुलिस इंस्पेक्टर जेवी धोला की नजर परेशान छात्रा पर पड़ी। इंस्पेक्टर ने जब हॉल टिकट चेक किया तो पाया कि वह गलत केंद्र पर पहुँच गई है। उन्होंने बिना देरी किए सिर्फ 15 मिनट में छात्रा को 20 किलोमीटर दूर सही परीक्षा केंद्र तक पहुँचा दिया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार गाँधीधाम की रहने वाली 10वीं की छात्रा निशा जयंतीभाई सवानी का सेंटर भुज के आरडी वरसानी स्कूल में पड़ा था। गलती से निशा अपने पिता के साथ मातृछाया स्कूल पहुँच गई। निशा को परीक्षा केंद्र पर छोड़कर उसके पिता लौट जाते हैं। केंद्र पर निशा को अपना रोलनंबर दिखाई नहीं देता। वह परेशान हो जाती है। केंद्र पर तैनात पीआई जेवी धोला की नजर परेशान छात्रा पर पड़ती है।

जेवी धोला ने छात्रा को सरकारी गाड़ी में बैठाया और लाइट के साथ हूटर का प्रयोग करते हुए सिर्फ 15 मिनट में ही 20 किलोमीटर दूर स्थित सही केंद्र पर पहुँचा दिया। इस तरह छात्रा का एक साल बर्बाद होने से बच गया। सोशल मीडिया पर पीआई जेवी धोला की जमकर तारीफ हो रही है। यहाँ तक कि गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने भी ट्वीटर पर पीआई की तारीफ हैट्स ऑफ लिखकर की।

कई स्थानीय पत्रकारों ने पीआई जेवी धोला की तारीफ करते हुए घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस पर यूजर्स भी पीआई की खूब तारीफ कर रहे हैं। छात्रा के साथ उनकी तस्वीर भी वायरल हो रही है। स्थानीय मीडिया से बात करते हुए पीआई ने कहा कि उन्हें खुशी है वे सही समय पर छात्रा को सही केंद्र तक पहुँचा सके। इंस्पेक्टर धोला भुज ए डिवीजन में तैनात हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -