Wednesday, January 19, 2022
Homeरिपोर्टहिंदू लड़की-टोपी वाला लड़का, सरेआम जमीन पर पटक गला दबाने लगा: लव जिहाद का...

हिंदू लड़की-टोपी वाला लड़का, सरेआम जमीन पर पटक गला दबाने लगा: लव जिहाद का नुक्कड़ नाटक वाला Video देखा क्या

जैसे ही लड़की ने युवक के सिर पर टोपी देखी, उसने उसे दूर कर दिया। लड़के ने उसे थप्पड़ मारा... जमीन पर गिरा दिया और गला घोंटने लगा।

लव जिहाद पर आधारित एक नुक्कड़ नाटक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सुदर्शन न्यूज ने अपने ट्विटर अकाउंट से मंगलवार (12 अक्टूबर 2021) को शेयर किया। वीडियो में एक लड़की सेल्फी लेने के लिए एक लड़के के पास जाती है। लड़के ने सेल्फी क्लिक कराने से पहले उसे प्रपोज किया, जिसके लिए लड़की मान गई। जब लड़की फोटो क्लिक करने लगी तभी लड़के ने अपनी ‘टोपी’ निकाल कर पहन ली।

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि जैसे ही लड़की ने युवक के सिर पर टोपी देखी, उसे खुद से दूर कर दिया। लड़के ने उसे थप्पड़ मारा और जब लड़की ने उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की, तो उसे जमीन पर गिरा लड़का उसका गला घोंटने लगा। वीडियो में एक लड़की एक तख्ती लिए हुए दिखाई दे रही है, जिस पर ‘लव जिहाद’ लिखा हुआ है और सामने ‘X’ का निशान है। इसके जरिए लव जिहाद को लेकर जागरुकता फैलाने और इसका विरोध करने का संदेश देने की कोशिश की गई। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस नुक्कड़ नाटक की सराहना की है। उनका मानना है कि इस तरह के पहल से लव जिहाद के बारे में जानकारी फैलेगी।

एक ट्विटर यूजर शिवाजी क्रांति ने कहा, “गरबा/डांडिया हमारे हिन्दू संस्कृति के सांस्कृतिक और शौर्य की प्राचीन परम्परा का वो पवित्र हिस्सा है, जिसे आने वाली पीढ़ी को भी उसके मूल अवधारणा में बिना परिवर्तन किए आगे बढ़ाना चाहिए। ऐसी प्रस्तुति अवश्य ही हमारी बच्चियों को जिहाद का हिस्सा बनने से रोकने में सहायक होगी।”

एक अन्य ट्विटर यूजर राजेंद्र शुक्ला ने लिखा, “लव जिहाद बंद करो। मैं इस विषय का पुरजोर समर्थन करता हूँ।”

बता दें कि लिबरल लोगों का गिरोह ग्रूमिंग जिहाद (लव जिहाद) को केवल मुसलमानों को टारगेट करने के लिए एक साजिश मानता है, जबकि आए दिन लव जिहाद के मामले सामले आते रहते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,069FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe