Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंडऐसी भी क्या एहसास-ए-कमतरी, याद रखो मुस्लिम हो... फहाद मुस्तफा ने छुए गोविंदा के...

ऐसी भी क्या एहसास-ए-कमतरी, याद रखो मुस्लिम हो… फहाद मुस्तफा ने छुए गोविंदा के पाँव तो भड़के इस्लामी कट्टरपंथी, कहा – घुटनों पर ही लेट जाओ

फहाद मुस्तफा ने वहाँ मौजूद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की भी तारीफ की और फिर स्टेज से नीचे उतरकर गोविंदा के पाँव छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया।

दुबई में हुए ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट’ में पाकिस्तानी अभिनेता फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) ने बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) की तारीफों के पुल बाँधे और पाँव छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया। उन्होंने रविवार (20 नवंबर, 2022) को कहा, “फिल्मफेयर के स्टेज पर खड़ा होना बहुत ही गर्व की बात है। आज हम वहाँ खड़े हैं, जहाँ पर कभी गोविंदा सर खड़े हो चुके हैं।”

बॉलीवुड अभिनेता की प्रशंसा करते हुए पाकिस्तानी एक्टर ने आगे कहा, “गोविंदा सर, हम आपके फैन हैं। हमें पाकिस्तान में एक्टिंग करते हुए हमेशा ऐसा लगता था कि हमें जो भी एक्टिंग करनी है वो आपके जैसी ही करनी है। एक बार फिर से गोविंदा सर के लिए जोरदार तालियाँ।” इसके बाद फहाद मुस्तफा ने वहाँ मौजूद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की भी तारीफ की और फिर स्टेज से नीचे उतरकर गोविंदा के पाँव छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर कुछ मुस्लिम फहाद को ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें गालियाँ दे रहे हैं।

@NayabSohail7 नाम के ट्रॉलर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “समझ नहीं आता कि फहाद मुस्तफा ने गोविंदा के पैर क्यों छुए? हो क्या जाता है… वहाँ के कितने जूनियर्स और जावेद शेख को इज्जत दी है?”

दरअसल, फहाद मुस्तफा को फिल्मफेयर एमई अचीवर्स नाइट में ‘पाकिस्तान के प्रॉमिसिंग स्टार’ के अवॉर्ड सम्मानित किया गया, जहाँ उन्होंने बताया कि कैसे गोविंदा ने उन्हें एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए प्रेरित किया। इस वीडियो पर मोहम्मद बिन सादिक ने लिखा यकीन नहीं होता हमारे पाकिस्तानी इतने क्यों लेट जाते हैं भारतीय कलाकारों के सामने। ऐसी भी क्या एहसास-ए-कमतरी।

सामरा ने लिखा, “फहाद मुस्तफा को गोविंदा के पैर छूते देख बहुत गुस्सा आया।”

मरयम ने कहा कि उनके घुटनों से लग कर बैठ जाओ ना।

इंस्टाग्राम पर कुछ ट्रोल्स ने कहा कि तुम मुस्लिम हो और मुस्लिम ऐसा नहीं करते हैं।

फोटो साभार: इंस्टाग्राम @entertainmentv

बता दें कि इस अवॉर्ड शो में गोविंदा के अलावा रणवीर​ सिंह, हेमा मालिनी (Hema Malini), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तमन्ना भाटिया, जाह्नवी कपूर और मनीष पॉल के साथ बॉलीवुड (Bollywood) की कई दिग्गज हस्तियाँ भी मौजूद रही। इनके अलावा पाकिस्तान (Pakistan) के कुछ कलाकार भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20000 महिलाओं को रेप-मौत से बचाने के लिए जब कॉन्ग्रेसी मंत्री ने RSS से माँगी थी मदद: एक पत्र में दर्ज इतिहास, जिसे छिपा...

पत्र में कहा गया था कि आरएसएस 'फील्ड वर्क' के लिए लोगों को अत्यधिक प्रशिक्षित करेगा और संघ प्रमुख श्री गोलवरकर से परामर्श लिया जा सकता है।

कागज तो दिखाना ही पड़ेगा: अमर, अकबर या एंथनी… भोले के भक्तों को बेचना है खाना, तो जरूरी है कागज दिखाना – FSSAI अब...

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि कांवड़ रूट में नाम दिखने पर रोक लगाई जा रही है, लेकिन कागज दिखाने पर कोई रोक नहीं है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -