Sunday, July 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'सलमान भाई का इंतजार है': Shaadi.com वाले अनुपम मित्तल के ऑफर पर 'छोटी आँखों'...

‘सलमान भाई का इंतजार है’: Shaadi.com वाले अनुपम मित्तल के ऑफर पर ‘छोटी आँखों’ वाले मंत्री जी का ‘बिंदास’ जवाब

तेमजेन अलोंग के भाषण वायरल होने के बाद लोग उनकी बीवी की तलाश में लग गए थे। ऐसे में उन्होंने गूगल सर्च का स्क्रीनशॉट अपने ट्वीट में शेयर कर कहा था कि वो भी अपनी पत्नी की तलाश में हैं। इसके बाद इसी ट्वीट पर अनुपम मित्तल का रिप्लाई आया।

नागालैंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष व प्रदेश मंत्री तेमजेन इमना आलोंग के हिंदी में दिए गए भाषण वायरल होने के बाद लोगों ने उनके साथ उनकी पत्नी पर भी जानकारी जुटाने के लिए गूगल सर्च करना शुरू कर दिया था। इस बात की जानकारी अलोंग ने ट्वीट के जरिए दी थी और बताया था कि कैसे वो भी अभी अपनी पत्नी की खोज में है।

अलोंग के इसी ट्वीट पर शादी डॉट कॉम वाले अनुपम मित्तल ने रिप्लाई किया है। अनुपम मित्तल ने तेमजेन के ट्वीट पर अपने शादी डॉट कॉम को टैग करते हुए लिखा, “कुछ करना पड़ेगा।”

अनुपम का ट्वीट देख तेमजेन ने दोबारा रिप्लाई दिया और कहा, “भाई फिलहाल हम बिंदास हैं। सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहे हैं।” दोनों हस्तियों के ये ट्वीट देखने के बाद ट्विटर यूजर्स भी इन कमेंट पर मजे ले रहे हैं और साथ ही अलोंग के ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि शादी डॉट कॉम एक साइट है जहाँ पर शादी योग्य लड़का और लड़की अपनी प्रोफाइल बनाते हैं। इसके बाद उनकी प्रोफाइल और सर्च के हिसाब से उन्हें दूसरे व्यक्ति को सजेस्ट किया जाता है। इस साइट के मालिक अनुपम मित्तल हैं जिन्होंने 1997 में इसे शुरू किया था। उनका मकसद था कि लोग इंटरनेट के माध्यम से अपने पार्टनर को चुनने में सक्षम हों। पहले इस प्लेटफॉर्म का नाम सगाई डॉट कॉम था। हालाँकि अब ये शादी डॉट कॉम हो चुका है। भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश में इस साइट का ज्यादा प्रयोग होता है।

यही वजह है कि तेमजेन ने जब कहा कि वो पत्नी की खोज में हैं तो अनुपम ने कहा कि लगता है शादी डॉट कॉम को कुछ करना पड़ेगा। हालाँकि सलमान खान वाला रिप्लाई पाकर उन्होंने कहा, “सलमान के लिए तो बहुत लंबा इंतजार हो सकता है। लेकिन आपका शादी डॉट कॉम और मुझे इंतजार रहेगा।”

इसके अलावा शादी डॉट कॉम ने भी अलोंग को रिप्लाई दिया है। इसमें लिखा है, “हम आपका इंतजार कर रहे हैं सर। आ जाओ।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -