Sunday, September 26, 2021
Homeसोशल ट्रेंडबंगाल में नागिन डांस के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस: TMC के आयोजन में पहले...

बंगाल में नागिन डांस के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस: TMC के आयोजन में पहले भी हो चुका है ‘सैंया जी गमछा बिछाई के…’ पर डांस

यह वीडियो 15 अगस्त को स्वतन्त्रता दिवस की वर्षगाँठ के मौके पर पश्चिम बंगाल के 24 परगना में हुए एक कार्यक्रम के दौरान का है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी के इस वीडियो की जमकर आलोचना हो रही है।

सोशल मीडिया पर इस वक्त पश्चिम बंगाल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मंच पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ देते हुए तृणमूल कॉन्ग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी और उनकी ही पार्टी के सांसद अभिषेक बनर्जी मौजूद हैं, जिनके पीछे एक बड़ा सा बैनर लगा हुआ है। जिसके सामने ‘नागिन-नागिन’ गाने पर कुछ लड़कियाँ उत्तेजक डांस करती हुई नजर आ रही है। इनका नृत्य देखकर वहाँ मौजूद लोग सीटियाँ बजाते हुए हूटिंग कर रहे।

इंडिया टुडे के रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो 15 अगस्त को स्वतन्त्रता दिवस की वर्षगाँठ के मौके पर पश्चिम बंगाल के 24 परगना में हुए एक कार्यक्रम के दौरान का है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी के इस वीडियो की जमकर आलोचना हो रही है। यह कार्यक्रम स्थानीय तृणमूल कॉन्ग्रेस समिति द्वारा उत्तर 24 परगना जिले डींगा के सोहाई-स्वेतपुर क्षेत्र में आयोजित किया गया था।

मंच पर जारी डांस के बीच एक स्थानीय तृणमूल नेता वीडियो में कहते है, “सोहाई-स्वेतपुर तृणमूल कॉन्ग्रेस समिति ने 74 वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। हमारे पंचायत समिति के नेता जल्द ही हमें संबोधित करेंगे।”

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद टीएमसी के जिला प्रवक्ता सुनील मुखर्जी ने इस पर पार्टी की तरफ से सफाई पेश की है। उन्होंने कोरोना वायरस का हवाला तो दिया, लेकिन राष्ट्रीय के सम्मान में इस तरह के आयोजन करने पर कोई टिप्पणी नहीं की।

मुखर्जी ने कहा, “हमारे सीएम ने बार-बार पार्टी कार्यकर्ताओं से महामारी के दौरान इस तरह के आयोजन नहीं करने के लिए कहा है। मैंने व्हाट्सएप पर वीडियो देखा है। यह निस्संदेह गलत है।”

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में इससे पहले भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तृणमूल कॉन्ग्रेस द्वारा एक अश्लील कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें एक लड़की तिरंगे से सजे मंच पर ‘सैंया जी गमछा बिछाई के…’ पर अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहीं है।

इसके अलावा वीडियो में मौजूद लोग सिटी बजाते, चिल्लाते और लड़की को पैसे देते हुए भी नजर आ रहे है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल: CPI(M) यूथ विंग कार्यकर्ता ने किया दलित बच्ची का यौन शोषण, वामपंथी नेताओं ने परिवार को गाँव से बहिष्कृत किया

केरल में DYFI कार्यकर्ता पर एक दलित बच्ची के यौन शोषण का आरोप लगा है। बच्ची की उम्र मात्र 9 वर्ष है। DYFI केरल की सत्ताधारी पार्टी CPI(M) का यूथ विंग है।

कॉन्ग्रेसियों ने BJP सांसद व भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बरसाए ईंट-पत्थर: 9 बार के कॉन्ग्रेस MLA पर आरोप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की पिटाई की गई है। 9 बार के विधायक प्रमोद तिवारी और कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं पर इस घटना को अंजाम देने के आरोप लगे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,369FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe