Sunday, April 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'नॉटी ने राजदीप के नाम के आगे माननीय नहीं लगाया': शिवसेना MP संजय राउत...

‘नॉटी ने राजदीप के नाम के आगे माननीय नहीं लगाया’: शिवसेना MP संजय राउत ने साझा की तस्वीर, नेटिजन्स ने लिए मजे

कुछ लोगों ने इस बात पर भी ध्यान दिलवाया कि राजदीप तस्वीर में ऐसे खड़े हैं जैसे कोई छात्र या नौकर अपने मास्टर के सामने खड़ा होता है। यूजर्स कहते हैं कि राजदीप के पास कोई आत्मसम्मान नहीं है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार (मार्च 18, 2021) को ट्विटर पर एक तस्वीर अपलोड की। इससे सोशल मीडिया में एक नई बहस छिड़ गई। तस्वीर राउत के दिल्ली के सफदरजंग लेन स्थित आवास की है। 

इसमें उनके साथ नेशनल कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के सुप्रीमो शरद पवार, एनसीपी नेता सुनील तटकरे, भाजपा नेता युवराज संभाजी राजे और मीडिया गिरोह के सबसे चहेते राजदीप सरदेसाई दिखाई दे रहे हैं।

संजय राउत ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, “आज मेरे दिल्ली स्थित निवास 15 सफदरजंग लेन पर… माननीय शरद पवार, माननीय छत्रपति संभाजीराजे, माननीय श्री सुनील तटकरे और श्री राजदीप सरदेसाई।”

पहले तो इस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों के मन में सवाल उठे कि आखिर राजदीप सभी नेताओं के बीच में क्या कर रहे हैं। लेकिन फिर पता चला कि सरदेसाई एंटीलिया बम केस में राउत का इंटरव्यू लेने गए थे, तभी अन्य नेताओं के साथ यह तस्वीर ली गई।

वैसे तस्वीर को लेकर बहस इसलिए शुरू नहीं हुई कि सरदेसाई उसमें क्यों नजर आ रहे हैं, बल्कि लोगों का सवाल तो ये है कि क्या संजय राउत, सरदेसाई को ‘माननीय’ नहीं मानते।

दरअसल, राउत के ट्वीट को देखा जाए तो उन्होंने सभी के लिए Honourable शब्द का प्रयोग किया, लेकिन राजदीप सरदेसाई के नाम के आगे उन्होंने सिर्फ़ SHRI लगाया है। ऐसे में यूजर्स इस बात पर चुटकी लेने से पीछे नहीं रहे। यूजर्स ने कहा कि हर कोई माननीय है सिर्फ़ राजदीप को छोड़कर।

मालबिका परासर नाम के ट्विटर अकाउंट से कहा गया कि नॉटी ने राजदीप के नाम के आगे honourable नहीं लगाया। वह बेस्ट सीएम के लिए टूलकिट तैयार कर रहा है। 

यो यो फनी सिंह नाम के अकाउंट से कहा गया कि राजदीप तो अपने ही लोगों में honourable  नहीं है।

कुछ लोगों ने इस बात पर भी ध्यान दिलवाया कि राजदीप तस्वीर में ऐसे खड़े हैं जैसे कोई छात्र या नौकर अपने मास्टर के सामने खड़ा होता है। यूजर्स कहते हैं कि राजदीप के पास कोई आत्मसम्मान नहीं है।

ऋषि ने कहा, “मुझे लगता है कि राउत ने राजदीप के नाम के साथ माननीय इसलिए नहीं लगाया क्योंकि वह वहाँ बिन बुलाए गए। मैं कोई इंसान पालने वाला नहीं हूँ, लेकिन मुझे पता है कि पालतू दूर से अपने मालिक को अच्छे से सूँघ लेते हैं।” 

सरदेसाई को इंटरव्यू में राउत ने NIA पर उठाए सवाल

बता दें कि जिस इंटरव्यू को लेने राजदीप शिवसेना नेता संजय राउत के घर पहुँचे थे, उसमें राउत ने एनआईए पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि NIA केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है।

शिवसेना नेता ने इसमें कहा कि जाँच एजेंसियों को कुछ जिलेटिन की छड़ें के बजाय खतरनाक आतंकी गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। एंटीलिया बम केस में शिवसेना नेता ने महाविकास आघाड़ी सरकार और मुंबई पुलिस का पक्ष लिया। उन्होंने कहा कि वह सचिन वाजे को लेकर वह कोई जवाब नहीं दे सकते। इसका उत्तर सिर्फ़ जाँच एजेंसियाँ ही देंगी।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जाँच एजेंसियाँ किसकी तरफ से काम कर रही हैं, ये बात सब जानते हैं । उन्होंने NIA पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में NIA ने क्या उपलब्धि हासिल की है। एनआईए का काम आतंकवादियों के बीच साँठ-गाँठ को तोड़ना है। बताइए, उरी आतंकी हमले, पठानकोट आतंकी हमले और पुलवामा हमलों के बाद एनआईए ने क्या किया है? क्या उन्होंने कोई रिपोर्ट प्रस्तुत की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कलकत्ता हाई कोर्ट न होता तो ममता बनर्जी के बंगाल में रामनवमी की शोभा यात्रा भी न निकलती: इसी राज्य में ईद पर TMC...

हाई कोर्ट ने कहा कि ट्रैफिक के नाम पर शोभा यात्रा पर रोक लगाना सही नहीं, इसलिए शाम को 6 बजे से इस शोभा यात्रा को निकालने की अनुमति दी जाती है।

‘कई मासूम लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद कर चुका है चंद्रशेखर रावण’: वाल्मीकि समाज की लड़की ने जारी किया ‘भीम आर्मी’ संस्थापक का वीडियो, कहा...

रोहिणी घावरी ने बड़ा आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर आज़ाद 'रावण' अपनी शादी के बारे में छिपा कर कई बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खेल चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe