Thursday, July 25, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'बैट-बॉल खेलो, मैं मुन्नी नहीं जो बदनाम हो जाऊँगी': क्या ऋषभ पंत को 'छोटू...

‘बैट-बॉल खेलो, मैं मुन्नी नहीं जो बदनाम हो जाऊँगी’: क्या ऋषभ पंत को ‘छोटू भैया’ बता रहीं उर्वशी रौतेला, क्रिकेटर ने लिखा था- मेरा पीछा छोड़ो बहन

ऐसा दावा किया जाता है कि साल 2018 में पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालाँकि, कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी कि पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है।

क्या भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच पंगा चल रहा है? क्या दोनों इशारों में सोशल मीडिया पर एक दूसरे को टारगेट कर रहे हैं? यह सवाल कई दिनों से पूछा जा रहा है। उर्वशी रौतेला के ‘छोटू भैया’ वाले ट्वीट से इन कयासों को और बल मिला है। इससे पहले ऋषभ पंत ने लिखा था- मेरा पीछा छोड़ो बहन।

अपने ट्वीट में उर्वशी ने ‘छोटू भैया’ को क्रिकेट पर फोकस करने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा है, “छोटू भैया को बैट-बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूँ जो बदनाम होऊँ तेरे जैसे यंग किड्डो डार्लिंग के लिए।” इसके साथ उर्वशी ने ‘रक्षाबंधन मुबारक हो’, ‘RP छोटू भैया’ जैसे हैशटैग भी लगाए हैं। इसे नेटिज्नस ऋषभ पंत की इंस्टा स्टोरी का जवाब बता रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने मिस्टर RP का किस्सा सुनाते हुए कहा था “मैं वाराणसी में शूटिंग कर दिल्ली आई थी, जहाँ मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की। मिस्टर RP मेरे से मिलने आए थे और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो थक गई थी और आकर सो गई। इतनी बार मुझे कॉल आया, मगर मुझे पता नहीं चला। जब मैं उठीं तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखी। तब मुझे बहुत बुरा लगा। फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे और हम वहाँ मिले।”

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान मिस्टर RP का पहचान बताने से इनकार कर दिया। लेकिन सोशल मीडिया में RP को ऋषभ पंत से जोड़ा जाने लगा। इसके बाद सोशल मीडिया में पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ। इसमें लिखा था, “यह देख कर हँसी आती है कि कुछ लोग सुर्ख़ियों में आने के लिए अपने इंटरव्यू में झूठ कैसे बोलते हैं। दुःख की बात है कि कुछ लोग नाम और प्रसिद्धि पाने के कितने भूखे हैं। भगवान उनका भला करें।” ऋषभ पंत ने इस पोस्ट के साथ #merapichachorhobehen (मेरा पीछा छोड़ो बहन) और #jhutkibhilimithotihai (झूठ की भी लिमिट होती है) हैशटैग लगाया था।

पंत ने इस पोस्ट को लिखने के महज 10 मिनट बाद ही डिलीट कर दिया था। लेकिन तब तक कुछ लोगों द्वारा उसका स्क्रीनशॉट लिया जा चुका था जो बाद में वायरल हो गया। बताया गया कि वह पोस्ट बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के लिए लिखा गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि साल 2018 में पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालाँकि, कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी कि पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है। बाद में ये जानकारी निकल कर सामने आई थी कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को मैसेंजर एप ब्लॉक किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -