Thursday, July 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'या अल्लाह शैतान के भटकावे से बचा आमीन': बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम ने...

‘या अल्लाह शैतान के भटकावे से बचा आमीन’: बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम ने 2 साल बाद बुर्के में शेयर की तस्वीर, हुईं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली जायरा वसीम ने अचानक फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था।

साल 2019 में बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, दंगल गर्ल के नाम से मशहूर जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर बुर्का पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह एक पुल पर टहलती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। जायरा ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है “द वार्म अक्टूबर सन।”

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली जायरा वसीम ने अचानक फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। उन्होंने मजहब का हवाला देते हुए बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अब 2 साल बाद अपनी फोटो शेयर करने पर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने कहा, ”मैम साहब आपका हाथ दिख रहा है। इसे भी कवर किजिए।” एक अन्य ने लिखा, ”आप इतनी पतली कैसी हो गई हैं।”

साभार: जायरा वसीम का इंस्टाग्राम

एक ने लिखा, ”मैम एक बार अपने फेस की फोटो डाल दिजिए।” फैजल खान नाम के यूजर ने लिखा, ”अभी धीरे-धीरे फोटो पोस्ट हो रहे हैं। या अल्लाह नफ्स और शैतान के भटकावे से बचा आमीन।”

साभार: जायरा वसीम का इंस्टाग्राम

एक और ने लिखा, ”प्लीज अपनी फोटो अपलोड मत करो। मेरे विचार से आपका फैसला सबसे अच्छा था। अल्लाह आपकी रक्षा करे और आपका मार्गदर्शन करे। अल्लाहु-अकबर।”

साभार: जायरा वसीम का इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले जून 2020 में उन्होंने देश भर में टिड्डियों के आक्रमण को अल्लाह का आजाब बताया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। बाद में जायरा ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया था। जायरा वसीम ने अपने ट्विटर पर कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए लिखा था, “इसलिए हमने उन पर बाढ़ भेजे, और टिड्डे भेजे, और भेजे जूएँ-चीलड़, और मेंढक भेजे, खून भेजा: ये वैसी चेतावनियाँ हैं जो स्वविश्लेषित हैं: लेकिन वो सब अपने अज्ञान में गहरे डूबे हुए थे- वैसे लोग जो पापी हैं।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -