Sunday, December 5, 2021
Homeसोशल ट्रेंडदिल्ली में CAA प्रदर्शनकारियों ने किया Zee न्यूज़ के पत्रकारों पर हमला

दिल्ली में CAA प्रदर्शनकारियों ने किया Zee न्यूज़ के पत्रकारों पर हमला

समाचार चैनल ज़ी न्यूज़ के एडिटर सुधीर चौधरी ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है- "इतनी असहनशीलता?" ज़ी न्यूज़ के पत्रकारों पर हमले की यह घटना दिल्ली के सुखदेव विहार की बताई जा रही है।

CAA विरोध धीरे-धीरे अपने वास्तविक स्वरूप में आने लगा है। हाल ही में न्यूज़ नेशन के संपादक दीपक चौरसिया पर शाहीन बाग़ में हुए हमले के बाद दिल्ली में ही प्रदर्शनकारियों ने ज़ी न्यूज़ के पत्रकारों पर हमला कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने बैरकेडिंग तोड़कर पत्रकारों को घेरकर पीटा, यही नहीं उन्हें लात-घूँसे मारे गए।

समाचार चैनल ज़ी न्यूज़ के एडिटर सुधीर चौधरी ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है- “इतनी असहनशीलता?”

ज़ी न्यूज़ के पत्रकारों पर हमले की यह घटना दिल्ली के सुखदेव विहार की बताई जा रही है। पत्रकारों पर हमले की इस तरह की घटनाएँ अब आए दिन घटने लगी हैं। खासतौर से उन पत्रकारों पर सुनियोजित तरीके से हमला किया जा रहा है जो प्रदर्शनकारियों की बातों से इत्तेफाक नहीं रखते। या उनसे अलग बात प्रस्तुत करते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

‘किसानों की तरह बलिदान देने के लिए तैयार रहें’: फारूक अब्दुल्ला ने 370 की वापसी के लिए लोगों को भड़काया, कहा – पर्यटन बढ़ना...

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने लोगों को भड़काते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 के लिए वो भी किसानों की तरह बलिदान दें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,774FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe