Saturday, June 15, 2024

विषय

NRC

‘बंगाल में NRC लागू हुआ तो पूरा भारत जलेगा’: केंद्रीय मंत्री को ‘लश्कर’ के नाम से धमकी, चिट्ठी लिखने वाले नजरुल इस्लाम और फैज...

शांतनु बाबू मुझे आशा है कि आप ठीक हैं। मैं आपको बता दूँ कि अगर पश्चिम बंगाल में एनआरसी हुआ और एनआरसी के कारण मुसलमानों पर कोई अत्याचार हुआ तो पश्चिम बंगाल और पूरा भारत जल उठेगा।

‘CAA के लिए आवेदन करने वालों को नहीं मिलेगा सरकारी योजनाओं का लाभ’: CM ममता बनर्जी बोलीं – बंगाल में नहीं होने दूँगी लागू,...

केंद्र द्वारा CAA लागू करने के बाद बंगाल की सीएम ममता और केरल के सीएम विजयन ने कहा कि वे अपने-अपने राज्यों में इसे लागू नहीं होने देंगे।

‘बिना NRC के एक भी आदमी असम में घुसा तो मैं इस्तीफा दे दूँगा’: CAA का विरोध करने वालों को असम CM सरमा का...

सीएम सरमा ने कहा कि NRC के लिए आवेदन किए बिना, अगर किसी व्यक्ति को नागरिकता मिल जाती है तो वह इस्तीफा देने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

कहीं ‘जय श्री राम’ के नारे तो कहीं मनाई जा रही है दीवाली, CAA लागू होने पर पाकिस्तानी हिन्दुओं ने मोदी को बताया देवता...

देश में CAA बिल लागू होते ही पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए शरणार्थी हिन्दुओं ने मनाई दीवाली। मोदी को बताया देवता का अवतार

‘CAA-NRC लागू करने के लिए हम पूरी तरह तैयार’: उत्तर प्रदेश के DGP बोले- हमारे पास डेटाबेस भी है और डंडा भी

यूपी पुलिस के डीजीपी प्रशांत कुमार ने कहा कि अगर CAA और NRC लागू होता है तो इसे कड़ाई ले लागू कराने के लिए वह पूरी तरह तैयार हैं।

नॉर्थ-ईस्ट को भारत से काटने की बात करने वाले JNU छात्र शरजील इमाम को मिली बेल, देशद्रोह सहित कई मामलों में बंद उसे अभी...

जामिया में भड़काऊ भाषण देने के मामले में JNU के छात्र और दिल्ली दंगों के मास्टरमाइंड शरजील इमाम को कोर्ट ने जमानत दे दी।

मंदिरों की मुक्ति से पाठ्यक्रमों की शुद्धि तक: 2024 से पहले जो काम मोदी सरकार को करने चाहिए पूर्ण

केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल हो गए। इस दौरान कई अनसुलझे मुद्दे सुलझाए गए, लेकिन 2024 के चुनाव से पहले कुछ मुद्दों को सुलझाना जरूरी है।

25 मस्जिदें, जहाँ था CAA विरोधी प्रदर्शन स्थल: उमर खालिद लेने गया था बेल, खुल गई उसके सेकुलर होने की पोल

सीएए-एनआरसी का विरोध दिल्ली में कुछ जगहों पर किया गया था? नहीं। कुछ मस्जिदों के पास किया गया था। - यह बात उमर खालिद के बेल पर सामने आई।

ला इलाहा इल्लल्लाह के नारे नहीं लगा पाए जामिया वाले, 5 साल तक ही कोई PM बने – अब यह है इनके साथ आईं...

जामिया वालों ने दिसंबर 2019 को क्या किया था? बसें जलाई थीं। दिसंबर 2021 में क्या कर रहे? लोकतंत्र बचाने के गीत गा रहे... इस्लामी नारे गायब।

‘CAA-NRC का भी होगा कृषि कानूनों जैसा हाल, दूसरा देश होता तो PM मोदी को दे दी जाती फाँसी’: मुनव्वर राना

विवादित शायर मुनव्वर राना ने कहा कि ये काम तो जिन्ना का था कि उसने देश के दो टुकड़े करवा दिए। आपका काम जोड़ना है न कि तोड़ना।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें