Friday, April 12, 2024

विषय

अन्ना हजारे

‘गुरु’ अन्ना हजारे ने नाम लेकर, ‘मित्र’ कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए केजरीवाल को सुनाया: शराब घोटाले में गिरफ्तारी के बाद योगेंद्र-भूषण ने...

अन्ना हजारे बोले, "अरविंद केजरीवाल जैसा आदमी जो मेरे साथ काम करता था, जो हमलोगों के साथ शराब के खिलाफ आवाज़ उठाता था वो आज शराब नीति बना रहा है।"

‘टोपी पहनने से कोई गाँधी नहीं हो जाता’: एनसीपी नेता पर भड़के अन्ना हजारे, मानहानि केस की दी धमकी

अन्ना हजारे ने अपने खिलाफ बयान देने वाले लोगों को लेकर चुप्पी तोड़ी है और वकील से सलाह-मशविरा के बाद मानहानि का केस करने की धमकी दी है।

‘दोषी पाया जाए तो मिलनी चाहिए सज़ा’: अरविंद केजरीवाल को अब ‘गुरु’ अन्ना हजारे ने भी दिया झटका, बोले – शराब से नहीं हुआ...

अन्ना हजारे ने कहा है कि पैसे के लिए कुछ भी करना ठीक नहीं है, शराब से कभी किसी का भला नहीं हुआ। बोले - दोषी साबित होने पर मिलनी चाहिए सज़ा।

‘गली-गली में शराब की दुकानें, भ्रष्टाचार को बढ़ावा…’: अन्ना हजारे का CM केजरीवाल को पत्र, लिखा – आपकी कथनी-करनी में फर्क, भूल गए आदर्श

अन्ना हजारे ने कहा है जिस तरह शराब का नशा होता है, उस प्रकार सत्ता का भी नशा होता है, और केजरीवाल भी इसी सत्ता के नशे में डूब गए हों, ऐसा लग रहा है।

महाराष्ट्र: अन्ना हजारे 14 फरवरी से करेंगे भूख हड़ताल, सुपरमार्केट में वाइन की बिक्री का कर रहे हैं विरोध

अन्ना हजारे ने कहा है कि वह सुपरमार्केट में शराब बेचने के महाराष्ट्र सरकार के फैसले के खिलाफ 14 फरवरी से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगे।

‘सुपरमार्केट और किराना की दुकानों में शराब बिक्री का फैसला दुर्भाग्‍यपूर्ण’: अन्ना हजारे ने ठाकरे सरकार को आड़े हाथों लिया

अन्ना हजारे ने कहा, "नशामुक्ति की दिशा में काम करना सरकार का कर्तव्य है, लेकिन वह वित्तीय लाभ के लिए लोगों को शराब की लत लगवा रही है।"

‘मंदिर बंद क्यों जब सारे पब और बार खुले हैं, शराब की दुकानों पर लंबी लाइनें’ – उद्धव सरकार से अन्ना हजारे का सवाल

अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र की MVA सरकार से पूछा कि जब राज्य में सारे बार और पब खुले हुए हैं, ऐसे में मंदिरों को बंद रखने का क्या तुक है?

अन्ना हजारे का आंदोलन कॉन्ग्रेस की मदद के लिए था… रास्ता भटक गया और केजरीवाल सारी मलाई चाप गए?

"एक सीमित तरीके में ही आंदोलन बनाए रखना था, नियत समय के बाद उसे समाप्त करना था।" - यह फोन रिकॉर्डिंग है। इसके साथ चीजों को जोड़िए और...

देवेंद्र फडणवीस और राधा मोहन से बैठक के बाद अन्ना संतुष्ट, अनशन ख़त्म

6 घंटे तक चली बैठक में दोनों बड़े नेताओं ने अन्ना की माँग को सुना और उन्हें लिखित आश्वासन भी दिया। अन्ना 7 दिनों से अपनी माँगों को लेकर अनशन पर बैठे थे।

अवॉर्ड-वापसी पार्ट- II: ‘बंद दुकानों’ को पुनर्जीवित करने का नया हथियार

तीनों लोकों में प्रसिद्धि पाने की अपनी चाहत को संतुष्ट करने के लिए उन्होंने अपनी तंत्रिकाओं में लोकतंत्र नामक करंट दौड़ाया है, ताकि 420 वाल्ट के शॉक से उन्हें यह याद आ जाए कि उन्हें आज तक कोई अवार्ड मिला भी है या नहीं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe